हनीमून पर श्वेता ने काटा आदित्य नारायण का कान, वीडियो वायरल
हनीमून पर श्वेता ने काटा आदित्य नारायण का कान, वीडियो वायरल
Share:

इंडियन आइडल शो के होस्ट आदित्य नारायण का एक वीडियो इस समय चर्चाओं में है। वैसे आप जानते ही होंगे कि उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड श्वेता अग्रवाल संग 1 दिसंबर को शादी रचाई है। शादी के बाद से ही दोनों की फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। अब इस समय दोनों का एक वीडियो सामने आया है जो आप देख सकते हैं। यह वीडियो आदित्य नारायण ने शेयर किया है। यह वीडियो आदित्य के हनीमून का है। इस वीडियो में श्वेता पति आदित्य का कान काटती नजर आ रही हैं। वैसे आप सभी को पता ही होगा कि 'दोनों हनीमून के लिए कश्मीर गए थे, जहां दोनों ने खूब मस्ती की।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aditya Narayan (@adityanarayanofficial)

अब तक दोनों के कई वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो चुके हैं। वैसे फिलहाल आदित्य नारायण ने जो वीडियो शेयर किया है, उसमें उन्होंने कोई कैप्शन तो नहीं लिखा, लेकिन श्वेता ने जब आदित्य का कान काटा तो उन्होंने मस्ती भरी नजरों से पत्नी को देखा जरूर। आप सभी को याद हो तो इससे पहले आदित्य नारायण ने पत्नी को वैलेंटाइन्स डे के मौके पर विश करते हुए एक पोस्ट लिखी थी। उस दौरान आदित्य ने अपनी पोस्ट में लिखा था, ”दुनिया में 7।8 मिलियन लोगों के बीच हम दोनों को एक-दूसरे का साथ मिला। हैप्पी वैलेंटाइन्स डे मेरी पत्नी और सोलमेट को।”

आदित्य नारायण के बारे में बात करें तो वह श्वेता अग्रवाल को पिछले 10 साल से डेट कर रहे थे और अब दोनों शादी के बंधन में बंध चुके हैं। श्वेता अग्रवाल के बारे में बात करें तो वह पेशे से फैशन डिजाइनर हैं और इसी के साथ वह एक्टिंग भी कर चुकीं हैं।

श्री कृष्ण जन्मभूमि विवाद पर आज मथुरा कोर्ट में सुनवाई, मस्जिद को हटाने की मांग

ब्रिटेन में मिला कोरोना का नया स्ट्रेन, तेजी से बढ़ रहे केस

जब रेखा के साथ रोमांटिक सीन देने से पहले इस एक्टर ने की थी तकिये संग प्रेक्टिस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -