कपिल शर्मा को लेकर सुनील ग्रोवर ने कही ये बड़ी बात
कपिल शर्मा को लेकर सुनील ग्रोवर ने कही ये बड़ी बात
Share:

मनोरंजन जगत के जाने माने मशहूर कॉमेडियन सुनील ग्रोवर एवं कपिल शर्मा ने साथ में बहुत बेहतरीन परफॉर्मेंसेस दी हैं। ऑडियंस को भी दोनों की जोड़ी साथ में बहुत पसंद है। मगर फिर एक विवाद के पश्चात् दोनों अलग हो गए। सुनील ने कपिल का शो छोड़ दिया था। कपिल ने कई बार सुनील को शो में लाने के प्रयास किए, मगर ऐसा नहीं हुआ। ऑडियंस भी दोनों को साथ में देखने की कबसे प्रतीक्षा कर रही हैं।

हालांकि दोनों के बीच की कड़वाहट कम हो गई है क्योंकि एक-दूसरे के जन्मदिन पर या विशेष ओकेशन पर दोनों एक-दूसरे को बधाई देते रहते हैं। वहीं हाल ही में सुनील ने सबके समक्ष कपिल की प्रशंसा भी कर दी। दरअसल, प्राप्त एक रिपोर्ट के अनुसार, एक अवॉर्ड फंक्शन के चलते शो के होस्ट करण सिंह छाबरा ने सुनील के सामने कई स्टार्स के नाम लिए तथा फिर पूछा कि ये स्टार्स किस मिनिस्ट्री को संभाल सकते हैं। सुनील से जब कपिल शर्मा के बारे में पूछा तो उन्होंने बताया, उन्हें मिनिस्ट्री ऑफ लाफ्टर मिलनी चाहिए।

सुनील ग्रोवर से पूछा गया कि क्या वह कपिल के साथ फिर से काम करना चाहते हैं तो उन्होंने बोला था कि उनके कपिल एवं शो के साथ कई खूबसूरत यादें हैं तथा यदि आगे चलकर कभी कुछ अच्छा प्रोजेक्ट आया तो वह अवश्य साथ काम कर सकते हैं। सुनील ने बोला था, मेरी शो से जुड़ी कई यादे हैं तथा वो सब मेरे लिए बहुत अहम है। रही बात कपिल के साथ फिर से काम करने की तो क्यों नहीं। यदि कोई अच्छा कॉन्सेप्ट आया तो मैं काम करूंगा। वही हाल ही में कपिल ने एक इंटरव्यू के चलते कहा कि कैसे वह शो झलक दिखला जा को होस्ट करने गए थे, मगर वो कैंसल करके कैसे उन्होंने कॉमेडी शो बनाया।

'मेरे साई' में होगी रणवीर सिंह की फिल्म में नजर आ चुके इस मशहूर स्टार की एंट्री

अनुपमां' से जल्द हो सकती है इस मशहूर किरदार की छुट्टी

शाहीर शेख संग अंकिता लोखंडे ने शेयर किया ये बेहतरीन वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -