शाहीर शेख संग अंकिता लोखंडे ने शेयर किया ये बेहतरीन वीडियो
शाहीर शेख संग अंकिता लोखंडे ने शेयर किया ये बेहतरीन वीडियो
Share:

टीवी जगत के चर्चित सीरियल ‘पवित्र रिश्ता’ भारतीय इतिहास के सबसे प्रतिष्ठित सीरियल्स में से एक है क्योंकि इसने विश्व भर में लाखों व्यक्तियों के दिलों और घरों में जगह बना ली है। शो के लिए प्यार शो के नए सीज़न के साथ जारी है, जिसका प्रीमियर सितंबर में ज़ी5 पर हुआ था। जबकि अंकिता लोखंडे ने अर्चना के अपने किरदार को दोहराया है।

वहीं शाहीर शेख ने मानव की भूमिका में कदम रखा है तथा मशहूर किरदार की विरासत को आगे बढ़ाया है, जिसे मूल तौर पर दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने अदा किया था। हालांकि दर्शक नए सीज़न में सुशांत को याद कर रहे है, वही फैंस ने शाहीर का भी खुले हाथों से वेलकम किया तथा अंकिता और शहीर के बीच की केमिस्ट्री की प्रशंसा कर रहे है।

वही ‘पवित्र रिश्ता.. इट्स नेवर टू लेट’ के लिए शहीर के साथ शूट के पहले दिन को याद करते हुए अंकिता ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक बीटीएस वीडियो साझा किया तथा लिखती हैं, ‘ये हमारा साथ में फर्स्ट सीन था। मुझे लगता है कि हमने ठीक किया। क्या बोलते हो शाहीर? नंदिता मैम को बहुत शुक्रिया।’ बता दें कि शो के स्ट्रीम होने से पूर्व अंकिता को सोशल मीडिया पर बहुत ट्रोल किया जा रहा था। इस बारे में चर्चा करते हुए अभिनेत्री ने एक इंटरव्यू में बताया था, ‘मुझे नहीं पता मैंने क्या गलत कर दिया जो लोग मुझे ट्रोल कर रहे हैं। खैर मैं ये सब इग्नोर करने का प्रयास करती हूं। लोगों को बोलने का अधिकार है। मेरा अकाउंट पब्लिक के लिए ओपन है तो कोई कुछ भी लिख देता है। मगर आपको सामने वाले व्यक्ति की जिंदगी को भी समझना होगा।’

शुरू हुआ 'इंडियाज गॉट टैलेंट' का ऑडिशन, इस तरह ले सकते है शो में हिस्सा

अपनी कातिलाना अदाओं से जन्मदिन पर मौनी रॉय ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा

नीरज चोपड़ा ने किया ऐसा भाला फेंक भांगड़ा की फ़टी रह गई सबकी आँखे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -