'मेरे साई' में होगी रणवीर सिंह की फिल्म में नजर आ चुके इस मशहूर स्टार की एंट्री
'मेरे साई' में होगी रणवीर सिंह की फिल्म में नजर आ चुके इस मशहूर स्टार की एंट्री
Share:

सोनी टीवी के नंबर वन टेलीविज़न शो ‘मेरे साईं : श्रद्धा और सबुरी’ के आगामी ट्रैक में एक लोकप्रिय अभिनेता की एंट्री होने जा रही हैं। आपको बता दें, रणवीर सिंह कि लोकप्रिय फिल्म ‘सिम्बा’ में दिखाई दिए हुए इस अभिनेता ने इस फिल्म में खलनायक का किरदार निभाया था। हम यहां बात कर रहे हैं जाने माने मराठी अभिनेता सौरभ गोखले की। ‘सिम्बा’ मूवी में उनकी भूमिका की बहुत प्रशंसा हुई थी।

आपको बता दें, सौरभ इस सीरियल में मान सिंह नाम के एक स्वतंत्रता सेनानी का किरदार निभाने जा रहे हैं। मान सिंह ने अंग्रेजों द्वारा किए गए एक नरसंहार में अपने पूरे परिवार को खो दिया था। वो इसका प्रतिशोध लेना चाहते हैं तथा अंग्रेजी पलटन से छिपने के लिए शिर्डी की यात्रा करते हैं। शिर्डी पहुंचकर उनकी भेंट साईं बाबा (तुषार दल्वी) से होती है, जो मान सिंह को शरण देने में उनकी सहायता करते हैं। साईं बाबा, मान सिंह के अपनी मातृभूमि के लिए की जा रही कोशिशों की प्रशंसा करते हैं तथा उन्हें शिर्डी में शरण देने का निर्णय करते हैं।

वही अपने किरदार के बारे में बताते हुए सौरभ गोखले बोलते हैं, “मेरे साईं : श्रद्धा और सबुरी, एक ऐसा शो है, जिसका ऑडियंस पर पॉजिटिव इफेक्ट पड़ता है। एक अभिनेता के तौर पर ऐसे अहम शो का भाग बनना मेरे लिए बड़े सम्मान की बात है। ऑडियंस मुझे मान सिंह के किरदार में नजर आएँगे, जो एक स्वतंत्रता सेनानी है तथा ब्रिटिश फौज से छिपने के लिए शिर्डी आता है। 

अनुपमां' से जल्द हो सकती है इस मशहूर किरदार की छुट्टी

शाहीर शेख संग अंकिता लोखंडे ने शेयर किया ये बेहतरीन वीडियो

शुरू हुआ 'इंडियाज गॉट टैलेंट' का ऑडिशन, इस तरह ले सकते है शो में हिस्सा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -