अनुपमां' से जल्द हो सकती है इस मशहूर किरदार की छुट्टी
अनुपमां' से जल्द हो सकती है इस मशहूर किरदार की छुट्टी
Share:

लोग अक्सर अपने पसंदीदा शो से स्वयं को इतना कनेक्ट कर लेते हैं कि उन्हें शो के नकारात्मक भूमिका से भी नफरत होने लगती है। ऐसी ही नफरत इन दिनों 'अनुपमा' शो में वनराज की भूमिका निभाने वाले एक्टर सुधांशु पांडे को झेलनी पड़ रही हैं। प्राप्त एक खबर के अनुसार, सोशल मीडिया पर वनराज को प्राप्त हो रही नफरत को देखते हुए निर्माता अब उनके किरदार में परिवर्तन की तैयारी कर रहे हैं।

वही आने वाले सप्ताहों में अनुपमां सीरियल और भी इंट्रेस्टिंग होने जा रहा है। दरअसल इन दिनों इस शो में अनुपमा (रूपाली गांगुली) तथा अनुज कपाड़िया (गौरव खन्ना) के बीच नजदीकियां बताई जा रही हैं। जो ऑडियंस को बहुत पसंद आ रही हैं वहीं दूसरी ओर उनके पति वनराज को लेकर ऑडियंस की शत्रुता बढ़ती जा रही है। इससे पूर्व जब वनराज एवं अनुपमा के तलाक के चलते दर्शक चाहते थे कि दोनों के बीच की दूरी समाप्त हो जाए तथा वनराज काव्या की बजाय अनुपमा को अपना लें। मगर तब निर्माताओं ने नया ट्विस्ट डाल दिया। 

बहरहाल इन दिनों शो में अनुपमा एवं अनुज कपाड़िया के मध्य जो कैमिस्ट्री नजर आ रही हैं वो ऑडियंस को बहुत पसंद आ रही हैं। प्रशंसकों को उनके बीच किसी का आना पसंद नहीं आ रहा, चाहे वो वनराज ही क्यों न हो। यही कारण है कि वनराज को प्रशंसकों के रोष का शिकार होना पड़ रहा है। प्रशंसकों को ये बात बुरी लग रही है कि अनुपमा से तलाक एवं काव्या से विवाह के बाद वो इधर से उधर क्यों घूम रहा है। अनु को ताना क्यों मार रहा है। हमेशा उसे नीचा दिखाने का प्रयास कर रहा है।

शाहीर शेख संग अंकिता लोखंडे ने शेयर किया ये बेहतरीन वीडियो

शुरू हुआ 'इंडियाज गॉट टैलेंट' का ऑडिशन, इस तरह ले सकते है शो में हिस्सा

अपनी कातिलाना अदाओं से जन्मदिन पर मौनी रॉय ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -