कुदरत से माफी मांग रहे है सुनील ग्रोवर
कुदरत से माफी मांग रहे है सुनील ग्रोवर
Share:

दुनियाभर के कई शहर कोरोना वायरस के चलते लॉकडाउन में बंद हो गए हैं. वहीं लोग अपने-अपने घरों में रहने के लिए मजबूर हो गए हैं. वहीं जबसे कोरोना वायरस दुनिया भर में अपने पांव जमाने लगा था तभी से इससे जुड़े हुए कई सारे जोक्स सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे थे. वहीं कई सारे मीम्स बनने लगे. लेकिन धीरे-धीरे लोगों ने प्रकृति के प्रकोप भी देखे और देखा कि कैसे अव्यवस्थित रहने से कुदरत हमें सजा देती है. परन्तु अब लगता है कुदरत के इस कहर से सुनील ग्रोवर पूरी तरह से थक चुके हैं.

इसके साथ ही उनकी हालिया पोस्ट इस बात का सबूत है.उन्होंने ट्वीट किया- 'हमारी प्रिय मां प्रकृति, अगर आप भी ट्विटर पर मौजूद हैं तो मैं आपसे सॉरी बोलना चाहता हूं. सॉरी उन सब चीज के लिए जो हमने आप के साथ भूतकाल में किया. हमें आगे से ऐसा ना करने का प्रण लेना होगा. पहले कोरोना, फिर टिड्डी, फिर भूकंप और साइक्लोन का सामना करना पड़ रहा है. वहीं ठीक-ठीक लगा लो.'बता दें कि कोरोना काल में लोगों का जीवन वैसे ही बुरा चल रहा था और उस पर ये प्राकृतिक आपदा ने लोगों को बुरी तरह से प्रभावित कर दिया है. कभी भूकंप के झटकों से तो कभी साइक्लोन से. 

आपकी  जानकारी  के लिए बता दें की सुनील ग्रोवर भी इस कोरोना काल से काफी परेशान हैं और अब सब कुछ पहले की तरह नॉर्मल चाहते हैं.इसमें कोई दोराय नहीं है कि कॉमेडियन सुनील ग्रोवर वक्त-वक्त पर अपनी कॉमेडी से सभी का मनोरंजन करते आए हैं. कभी गुत्थी बन कर तो कभी डॉक्टर गुलाटी बन कर. सुनील लोगों को अपने ह्यूमर से हंसाते आए हैं. वहीं लॉकडाउन में भी एक्टर सोशल मीडिया के जरिए लोगों तक प्यार बांट रहे हैं और सभी को एंटरटेन करने की कोशिश कर रहे हैं.

 

रामायण को टक्कर देने टीवी पर 23 साल बाद आ रहा है यह सीरियल

जब लक्ष्मण को लड़कियों ने सेट पर दे दिया था हेड मसाज, हुई थी ख‍िंचाई

स्मृति ईरानी ने ऐसे किया लक्ष्य को विश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -