जब लक्ष्मण को लड़कियों ने सेट पर दे दिया था हेड मसाज, हुई थी ख‍िंचाई
जब लक्ष्मण को लड़कियों ने सेट पर दे दिया था हेड मसाज, हुई थी ख‍िंचाई
Share:

रामायण के लक्ष्मण यानी सुनील लहरी, लगातार शो के अनसुने किस्सों को साझा करते आ रहे हैं. वहीं अपनी लेटेस्ट पोस्ट में उन्होंने एक और मजेदार किस्सा सुनाया, जब सेट पर उनकी खूब टांग ख‍िंचाई हुई थी. इसके साथ ही उन्होंने वह वाकया भी सुनाया जब स्टेज पर उन्होंने आनन फानन में डायलॉग सुना दिया था.वहीं सुनील लहरी ने वीड‍ियो साझा कर इन दोनों किस्सों को के बारे में बात की है. वहीं वे कहते हैं- 'मेरे सिर में बहुत खुजली हो रही थी और बाल बहुत खिंचे हुए लग रहे थे. मैं बाल खुजाता हुआ अपने कमरे से बाहर आया. मेरे बाजू के रूम में बड़ौदा डांस‍िंग स्कूल से लड़कियां आईं हुई थी. इसके साथ ही वे एक सीन में डांस‍ परफॉर्मेंस के लिए बुलाईं गई थी.

इसके अलावा  उन्होंने मुझे सिर खुजाते हुए नोट‍िस किया और कहा कि आइए सर हम आपके सिर में अच्छे से तेल मालिश कर देते हैं, इससे आपको रिलैक्स फील होगा. यूनिट के कुछ लोगों ने यह देख लिया और पूरे सेट में बात फैला दी. वहीं दूसरे दिन जब मैं सेट पर गया तो मेरी खूब टांग ख‍िंचाई हुई. रामानंद सागर साहब से लेकर स्पॉटबॉय तक सबने मिलकर मेरे मजे लिए.'वहीं दूसरे किस्से का जिक्र करते हुए सुनील ने कहा- 'कुछ दिनों बाद मैंने और सागर साहब ने दो-तीन दिन की छुट्टी ली.वहीं  दिल्ली में आईपी स्टेडियम में स्वागत के लिए हमें बुलाया गया था. वहीं आमंत्रण मिनिस्टर साहब माधवराव सिंध‍िया की तरफ से था. जब हम दिल्ली आईपी स्टेड‍ियम पहुंचे तो हमारा जोरदार स्वागत हुआ.

आपकी जानकारी के लिए बता दें की बहुत मालाएं पड़ी बहुत तारीफ हुई. पहली बार लगा कि हम भी स्टार हैं. लेकिन जब स्टेज पर मुझे बोलने के लिए कहा गया तो मुझे समझ नहीं आया क्या बोलूं. तो मैंने जनक दरबार वाला डायलॉग सुना दिया.इसके अलावा  यह पहली बार होगा जब किसी टीवी एक्टर ने डायलॉग सुनाया होगा. वहीं 'सुनील लहरी यूं ही सोशल मीड‍िया पर छाए हुए हैं. वहीं रामायण के री-टेलीकास्ट के बाद शो में लक्ष्मण बने सुनील युवाओं के बीच भी चर्चा में हैं. वहीं वे आए दिन रामायण के सेट से कुछ ना कुछ नई बातें शेयर करते रहते हैं. इसके अलावा वे अपनी तस्वीरों और फिल्मी कर‍ियर के बारे में भी बताते रहते हैं.

 

टीवी के ऐसे शोज जिनके कंटेंट है बेहद कंट्रोवर्सियल

बैरिस्टर बाबू में यंग बोंदिता का रोल निभाएगी यह अदाकारा

बच्चे-उम्रदराज एक्टर्स नहीं कर सकेंगे शूटिंग, शोज में आएंगे लीप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -