स्मृति ईरानी ने ऐसे किया लक्ष्य को विश
स्मृति ईरानी ने ऐसे किया लक्ष्य को विश
Share:

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने तुषार कपूर के बेटे लक्ष्य लक्ष्य को उसके चौथे जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं.आपकी जानकारी के लिए बता दें की स्मृति ने लक्ष्य के साथ अपनी एक तस्वीर भी इंस्टाग्राम पर शेयर की है.वहीं तस्वीर में एकता कपूर और स्मृति ईरानी के बीच छोटा सा लक्ष्य नजर आ रहा है जो हैरत भरी नजरों से कैमरा की तरफ देख रहा है. वहीं ये तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई और इस तिकड़ी को फैन्स ने खूब पसंद किया.

इसे अलावा तस्वीर के कैप्शन में स्मृति ईरानी ने लिखा- बर्थडे वाला हैप्पी हमारे वंडर बॉय को... आशीर्वाद और ढेर सारा प्यार. इस पोस्ट में स्मृति ने एकता कपूर और तुषार कपूर को एड किया है. इस पोस्ट पर एकता कपूर और तुषार कपूर दोनों ने ही कमेंट बॉक्स में प्रतिक्रिया दी है. एकता कपूर ने तीन हर्ट इमोजी बनाते हुए लिखा- थैंक्यू मम्मी नंबर 1. वहीं जबकि तुषार कपूर ने लिखा, "थैंक यू सो मच. वहीं खास तौर से तब जब बात किसी ऐसे की हो रही है जो एक पैरेंट और एक दिग्गज पर्सनैलिटी दोनों है."

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि बॉलीवुड एक्टर तुषार कपूर ने मुझे कुछ कहना है, क्या कूल हैं हम और गोलमाल जैसी फिल्में दी हैं. तुषार कपूर एक सिंगल पेरेंट हैं. उनका बेटा लक्ष्य साल 2016 में सरोगेसी से हुआ था. तुषार की बहन एकता कपूर भी एक सिंगल पेरेंट हैं. वहीं उनका बेटा रवी भी सरोगेसी से साल 2019 में हुआ था. वहीं मालूम हो कि स्मृति ईरानी अभी केंद्रीय टैक्सटाइल और महिला बाल विकास मंत्रालय संभाल रही हैं. वहीं स्मृति ने पहले तमाम टीवी शोज में काम किया है. स्मृति अपने टीवी शो क्योंकि सास भी कभी बहू थी से काफी लोकप्रिय हुई थीं. वहीं इस शो प्रोडक्शन बालाजी टेलीफिल्म्स की ओनर एकता कपूर ने किया था.

टीवी के ऐसे शोज जिनके कंटेंट है बेहद कंट्रोवर्सियल

बैरिस्टर बाबू में यंग बोंदिता का रोल निभाएगी यह अदाकारा

बच्चे-उम्रदराज एक्टर्स नहीं कर सकेंगे शूटिंग, शोज में आएंगे लीप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -