रामायण को टक्कर देने टीवी पर 23 साल बाद आ रहा है यह सीरियल
रामायण को टक्कर देने टीवी पर 23 साल बाद आ रहा है यह सीरियल
Share:

लॉकडाउन में तो लगता है छोटे पर्दे पर पौराणिक सीरियल्स की बाढ़ आ गई है. वहीं एक के बाद एक सभी पौराणिक सीरियल्स लौट रहे हैं. इसके अलावा रामायण, महाभारत, श्री कृष्ण, विष्णु पुराण, देवों के देव महादेव, और श्री गणेश के वापसी के बाद अब दूरदर्शन का प्रसिद्ध सीरियल 'ओम नमः शिवाय" भी 23 साल बाद चैनल कलर्स पर वापसी करने जा रहा है.कलर्स ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर 'ओम नमः शिवाय' का टीजर रिलीज किया है. वहीं सीरियल 'ओम नमः शिवाय' एक महाकाव्य गाथा है, जो भगवान शिव के शानदार और शाश्वत जीवन का जश्न मनाता है. वहीं 1997 में धीरज कुमार द्वारा निर्मित सीरियल 'ओम नमः शिवाय' में आध्यात्मिकता, दिव्यता और शक्ति को दर्शाया गया है. जिसके साथ भगवान शिव ब्रह्मांड की नियति को नियंत्रित करते हैं. 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की इस सीरियल में भक्तिपूर्ण कृत्यों, राक्षसी लड़ाइयों, प्रसिद्ध शिव-तांडव और हमारे अतीत की अन्य महत्वपूर्ण धार्मिक घटनाओं का चित्रण करने के आकर्षक तरीके ने दर्शकों का ध्यान आकर्षित किया है. वहीं सीरियल में समर जय सिंह ने शिव का किरदार, यशोधान राणा ने कामा का किरदार, गायत्री शास्त्री ने पार्वती का किरदार, मनजीत कुल्लर ने सती का किरदार, संदीप मेहता नारद का किरदार, अमित पचौरी ने विष्णु का किरदार और सुनील नागर ने ब्रह्मा का किरदार निभाया है. वहीं वायकॉम 18 के हिंदी मास एंटरटेनमेंट की चीफ कंटेंट ऑफिसर मनीषा शर्मा कहती हैं, “इन अभूतपूर्व समय में दर्शक अधिक से अधिक पौराणिक शो देख रहे हैं, क्योंकि उनपर इसका बहुत सकारात्मक प्रभाव है. 

पौराणिक कार्यक्रमों की हमारी पेशकश, जय श्री कृष्णा, महाभारत और करमफल दाता शनि को हमारे दर्शकों द्वारा खूब देखा जा रहा है जो कि BARC रेटिंग्स में दिखाई भी दे रहा है. इन पौराणिक सीरियल्स के साथ एक और पौराणिक सीरियल 'ओम नमः शिवाय' जोड़कर हम दर्शकों के अनुभव को और बढ़ाएंगे. ओम नमः शिवाय जैसी मेगा-पौराणिक श्रृंखला के साथ, हम वास्तव में मानते हैं कि यह देश भर में लाखों लोगों के लिए भगवान शिव की जीवन की कहानी को फिर से पेश करने का एक शानदार अवसर है. वहीं यह नई पीढ़ी के लिए भी एक बढ़िया मौका है कि वह समृद्ध कथाओं से परिचित हों."Covid 19 के चलते पूरे देश मे लगे इस लॉकडाउन ने दर्शकों के सीरियल देखने का नजरिया बदल दिया है. पिछले कुछ महीनों में, दर्शकों को समृद्ध पौराणिक कहानियों में शक्ति, प्रोत्साहन और एकांत मिल रहा है. इन पौराणिक सीरियल्स के साथ-साथ लोकप्रिय मांग पर, चैनल अपने दो लोकप्रिय फिक्शन शो ना आना इस देस लाडो और उतरन भी वापस लाएगा.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

टीवी के ऐसे शोज जिनके कंटेंट है बेहद कंट्रोवर्सियल

बैरिस्टर बाबू में यंग बोंदिता का रोल निभाएगी यह अदाकारा

बच्चे-उम्रदराज एक्टर्स नहीं कर सकेंगे शूटिंग, शोज में आएंगे लीप

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -