देवर से इस एक्ट्रेस ने रचाई शादी!, तस्वीरें हो रहीं वायरल
देवर से इस एक्ट्रेस ने रचाई शादी!, तस्वीरें हो रहीं वायरल
Share:

इन दिनों टीवी इंडस्ट्री हो या बॉलीवुड इंडस्ट्री सभी जगह से कोई ना कोई खुश खबर आ रही है। अब हाल ही में मिली जानकारी के मुताबिक टीवी के बहुत ही पॉपुलर शो 'सुहानी सी एक लड़की' की फेम अभिनेत्री राजश्री रानी भी शादी के बंधन में बंध चुकीं हैं। आपको बता दें कि राजश्री ने अपने ऑनस्क्रीन भाई गौरव जैन से ब्याह रचाया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Divine Mantra (@divinemantra)

मिली जानकारी के मुताबिक गौरव और राजश्री ने पारंपरिक रीति रिवाज से ग्वालियर में शादी की है और दोनों की शादी की तस्वीरें इस समय सोशल मीडिया पर छाई हुई है। जी दरअसल कोरोना वायरस की वजह से राजश्री और गौरव ने अपने मेहमानों की सुरक्षा के लिए बहुत से उपाय अपनाए थे और उन्होंने केवल करीबी रिश्तेदार और परिवार के लोगों को बुलाया था। वैसे शादी की इन तस्वीरों को राजश्री ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किया है जो आप देख सकते हैं। इसमें राजश्री लाल और पिंक रंग का लहंगा पहना हुआ था और कुंदन की ट्रेडिशनल ज्वैलरी से राजश्री का लुक बेहतरीन है।

उनके साथ गौरव ने क्रीम कलर के शेरवानी के साथ फ्लोटर प्रिंट की पगड़ी पहनी है जो आप देख सकते हैं। तस्वीरों में दोनों एक साथ बहुत प्यारे लग रहे थे और दोनों के चेहरे पर शादी की खुशी साफ दिख रही थी। राजश्री और गौरव ने स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाले धारावाहिक 'सुहानी सी एक लाड़की' में काम किया था। आपको याद हो तो इस शो में गौरव ने राजश्री के देवर का किरदार निभाया था लेकिन असल लाइफ में दोनों एक दूजे को प्यार कर बैठे। अब दोनों शादी कर चुके हैं।

अहमदाबाद में दिन का कर्फ्यू ख़त्म, लेकिन राज्य के इन 4 शहरों में जारी रहेगा रात्रि-कर्फ्यू

दिल्ली के इन दो बाजारों ने किया COVID नियमों का उल्लंघन, 30 नवंबर तक बंद

पिछले 4 दिनों से लगातार बढ़ रहे पेट्रोल-डीजल के भाव, आज इतनी हुई कीमतें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -