'कुमकुम भाग्य' के सेट पर हादसा होने के बाद सृति झा ने फैंस को बताया अपना हाल
'कुमकुम भाग्य' के सेट पर हादसा होने के बाद सृति झा ने फैंस को बताया अपना हाल
Share:

टीवी का फेमस सीरियल कुमकुम भाग्य के सेट पर शनिवार शाम आग लग गई. जिससे सेट पर बवाल मच गया. वहीं इस सीरियल के फैंस को अपने पसंदीदा एक्टर्स की चिंता सताने लगी थी. जिसके वजह से सीरियल में मुख्य भूमिका निभाने वाली एक्ट्रेस सृति झा ने अपने स्वस्थ होने की सूचना अपने फैंस को दी है. दरअसल गत शाम लगभग 4 बजे सेट पर आग लगने के वजह से भगदड़ मच गई थी. मुंबई के साकी नाका के किलिक निक्सन में सीरियल की शूटिंग हो रही थी. सीरियल में अभि और प्रज्ञा की भूमिका निभाने वाले लीड एक्टर्स शब्बीर अहलूवालिया और सृति झा इस हादसे में बाल-बाल बच गए है. अब एक्ट्रेस सृति ने खुद ही सोशल मीडिया के माध्यम से बताया है कि वो बिल्कुल स्वस्थ हैं.

एक्ट्रेस सृति ने अपने ऑफिसियल इंस्टाग्राम के माध्यम से एक स्टोरी शेयर की है. इस स्टोरी में सृति ने अपनी तस्वीर शेयर की है उनकी फोटो में उनके माथे पर टीका लगा नजर आ रहा है. इस फोटन संग एक्ट्रेस ने लिखा है, 'आई ने मेरी नजर उतारी. मैं बिल्कुल सेफ हूं. हम अधिक बात नहीं करते हैं. मैं उनके आगे आते ही अपने शब्दों को खो देती हूं. लेकिन इसके लिए उन्होंने मुझे अपने पास बुलाया. कहां रखूं इतना प्यार. '

जानकारी के लिए बता दें कि सीरियल के सेट पर आग लगने का कारण शॉर्ट सर्किट बताया जा रहा है. लेकिन, जिस वक्त आग लगी, उस वक्त सेट पर कोई प्रेजेंट नहीं था. जिससे किसी के भी दुर्घटनाग्रस्त होने की खबर सामने नहीं आई है. हादसा होने के तुरंत बाद आनन- फानन में सीरियल की शूटिंग को बंद कर दिया गया और सेट पर कार्य करने के लिए आए सभी लोगों को अपने अपने घर भेज दिया गया. वहीं, सीरियल के सेट पर अचानक आग लगने से ना सिर्फ कुमकुम भाग्य बल्कि कसौटी जिंदगी की सीरियल की शूटिंग भी बंद कर दी गई.

जल्द ही प्रज्ञा की बेटी के किरदार में नज़र आएगी ये टीवी एक्ट्रेस

हॉस्पिटल से डिस्चार्ज हुई इश्कबाज़ फेम श्रेनु पारिख

सोशल मीडिया पर फूटा सौम्या पंजाबी का गुस्सा, वायरल वीड‍ियो देख पुलिस पर उठाए कई सवाल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -