हॉस्पिटल से डिस्चार्ज हुई इश्कबाज़ फेम श्रेनु पारिख
हॉस्पिटल से डिस्चार्ज हुई इश्कबाज़ फेम श्रेनु पारिख
Share:

कुछ वक़्त पहले खबर आई थी कि इश्क़बाज़ फेम श्रेनु पारिख कोरोना पॉजिटिव हैं, तब सभी चौक गए थे   जिसके बाद से सोशल मीडिया पर उनके जल्द ठीक होने की प्रार्थना की जानें लगी थी. इंडस्ट्री से लेकर उनके फैन्स तक, सभी कोई उन्हें जल्द ठीक होते देखना चाह रहे थे. अब श्रेनु पारिख हॉस्पिटल से डिस्चार्ज हो चुकी है. अभिनेत्री पहले से स्वस्थ बताई जा रही हैं.

हॉस्पिटल से डिस्चार्ज हुईं श्रेनु पारिख: एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के द्वारा सभी को ये सूचना दी है कि अब वे हॉस्पिटल से डिस्चार्ज हो चुकी है. अभी ये तो स्पष्ट नहीं है कि वे अभी भी कोरोना संक्रमित  हैं या नहीं, लेकिन उन्हें अब हॉस्पिटल से तो छुट्टी दी जा चुकी है. एक्ट्रेस ने अपनी एक तस्वीर भी शेयर की है. फोटो में वे व्हीलचेयर पर बैठी हुई नज़र आ रही हैं. हॉस्पिटल से डिस्चार्ज होने की खुशी उनके चेहरे पर स्पष्ट रूप से देखने को मिल रही है. लेकिन श्रेनु ने कहा है कि अभी उन्हें होम आइसोलेशन में रहने के लिए बोला गया है.

होम आइसोलेशन में रहना जरूरी: अब क्योंकि उनके ठीक होने के लिए इतने सारे प्रसंशकों ने दुआ की थी, ऐसे में अब उन्होंने भी सभी का धन्यवाद किया. अपनी उसी पोस्ट में श्रेनु ने एक इमोशनल सन्देश लिखा है. श्रेनु लिखती हैं- मेरे सभी दोस्त, परिवार और शुभचिंतक, मुझे नहीं पता मैं आप सभी का किस तरह से शुक्रिया अदा करूं. आप सभी से मुझे कितना प्यार मिला है. भगवान की दुआ और आप लोगों की प्रार्थना के कारण से मैं हॉस्पिटल से डिस्चार्ज हो गई हूं. लेकिन अभी मैं अपने घर पर होम आइसोलेशन में हूं. काश मैं आप सभी को पर्सनल रिप्लाई दे सकती. में आप सभी से बहुत प्यार करती हूं.

एक्ट्रेस ने अपनी पोस्ट में उन कोरोना वॉरियर्स की भी जमकर बढ़ाई की है जिन्होंने अपनी जान की परवाह किए बिना उनका ध्यान रखा है. उन्होने कहा है कि कैसे डॉक्टर्स ने दिन-रात एक कर उनका उपचार किया है. उन वॉरियर्स की बदौलत ही अब श्रेनु अपने घर फिर लौट आई है. फैन्स आशा जता रहे हैं कि वे जल्द कोरोना को भी मात दे देंगी और फिर छोटे पर्दे पर अपनी एक्टिंग का जलवा बिखेरती हुई नज़र आएंगी.

 

नहीं रुकेगी इस शो की शूटिंग, एक्टर जारी रखेंगे अपना शूट

कई लड़कियों का दिल तोड़कर चुपचाप शादी कर चुके है रजत टोकस

सिद्धिविनायक मंदिर में दर्शन करती नज़र आई टीवी क्वीन एकता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -