जल्द ही प्रज्ञा की बेटी के किरदार में नज़र आएगी ये टीवी एक्ट्रेस
जल्द ही प्रज्ञा की बेटी के किरदार में नज़र आएगी ये टीवी एक्ट्रेस
Share:

कोरोना संक्रमण और लॉकडाउन के उपरांत लगभग सारे टीवी सीरियल की कहानी और कास्ट में भारी बदलाव नज़र आ रहे है. सभी सीरियल के मेकर्स TRP लिस्ट में अपना स्थान बनाने के लिए जी तोड़ प्रयास कर रहे हैं. इसी बीच ये भी कहा जा रहा है कि जी टीवी के शो 'कुमकुम भाग्य' में पूजा बनर्जी शानदार एंट्री लेती हुई नज़र आने वाली है. इन दिनों पूजा  स्टार प्लस के शो 'कसौटी जिंदगी के 2' में निवेदिता के अभिनय में दिखाई दे रही है.

शो 'कुमकुम भाग्य' में पूजा प्रज्ञा की बेटी रिया का अभिनय करती हुई नज़र आने वाली है. अब तक इस रोल में नैना सिंह दिखई दे रही थी. रातों रात नैना सिंह को इस शो से निकाल दिया गया है. इसी बीच पूजा ने भी इस खबर को सच बताया है.  टीवी शो कुमकुम भाग्य में कार्य करने को लेकर पूजा बनर्जी ने बताया है कि, 'मैं इस शो में अभिनय करने वाली हूं. सीरियल 'कसौटी जिंदगी के 2' और 'कुमकुम भाग्य' का सेट पास- पास है. ऐसे में मुझे ट्रैवल करने में वक़्त की बर्बादी नहीं करना होगा. मेरा मेकअप रुप और मेकअप आर्टिस्ट भी सेम होने वाले है. बस मुझे अपना लुक शो के हिसाब से बदल सकते है. इन दोनों सीरियल्स का भाग बनने के लिए मुझे किसी तरह की कोई परिश्रम नहीं करना पड़ेगा.

आगे पूजा बनर्जी ने बतया कि, 'मैं कुमकुम भाग्य में प्रज्ञा और अभिषेक मेहरा की बेटी रिया का अभिनय करने वाली हूँ. मुझे मेरी उम्र से छोटा दिखना होगा लेकिन ये मेरे लिए कठिन कार्य नहीं है. शब्बीर आहलूवालिया और सृति झा मुझसे उम्र में बहुत बड़े हैं. ऐसे में मुझे उनकी बेटी का अभिनय निभाने को मिला है. मुझे निगेटिव किरदार करने में बहुत आनंद आता है. लेकिन इस सीरियल में काम करना मेरे लिए बहुत ही दिलचस्प होने वाला है.' 

हॉस्पिटल से डिस्चार्ज हुई इश्कबाज़ फेम श्रेनु पारिख

सोशल मीडिया पर फूटा सौम्या पंजाबी का गुस्सा, वायरल वीड‍ियो देख पुलिस पर उठाए कई सवाल

टेलीविज़न के शो कुमकुम भाग्य के सेट पर आग लगने से मचा कोहराम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -