सोशल मीडिया पर फूटा सौम्या पंजाबी का गुस्सा, वायरल वीड‍ियो देख पुलिस पर उठाए कई सवाल
सोशल मीडिया पर फूटा सौम्या पंजाबी का गुस्सा, वायरल वीड‍ियो देख पुलिस पर उठाए कई सवाल
Share:

कुछ समय पहले दलित किसान पर‍िवार को मारते हुए पुलिस वाले का वीड‍ियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. इस वीड‍ियो के उपरांत पुलिस द्वारा फल बेचने वाले के ठेले को नाले में गिराने का एक वीड‍ियो भी खूब सुर्ख़ियों में बना हुआ है. वीड‍ियो में पुलिस के रवैये पर नाराजगी दिखते हुए टीवी एक्ट्रेस काम्या पंजाबी ने ट्वीट किया. जंहा उन्होंने उत्तर प्रदेश पुलिस और सीएम योगी को टैग करते इस पर प्रश्न किया था. 

लेकिन किसी उपयोगकर्ता ने एक वीड‍ियो शेयर किया था जिसमें साफ़ नज़र आ रहा है क‍ि एक फल विक्रेता नाले से अपने फलों को निकालने का प्रयास कर रहा है. कहा जा रहा था कि उसके ठेले को पुलिस ने नाले में फैक दिया है. इसे शेयर करते हुए काम्या ने कैप्शन दिया है- 'ये क्या हो रहा है इस देश में? कहीं पुलिस जान पर खेल जाती है, लोगों के लिए और कहीं पुलिस का ये हाल है? कौन है ये फल वाला? क्या कोई मुझे इसका नंबर या पता भेज सकता है? मैं इसकी सहायता करना चाहती हूं. और क्या कोई यूपी में हो रहे इस दादागिरी का कुछ करता क्यों नहीं है? @Uppolice @myogiadityanath'.

पुलिस ने दी ये सफाई: लेकिन एक्ट्रेस काम्या के इस ट्वीट पर यूपी पुलिस ने स्पस्टीकरण देते हुए कहा. यूपी पुलिस ने वीड‍ियो शेयर कर इस घटना की असलियत बताई. पुलिस ने बताया- पुलिस को सूचना मिली क‍ि हॉटस्पॉट एरिया में बहुत अधिक फल वाले ठेला लगाए हुए हैं. कोतवाली और पब्ल‍िक की कई बार शिकायत और फ़ोन आ रहे थे. जिसे हटाने के लिए कोतवाली नगर की पुलिस वहां गई. जैसे ही पुलिस ने हूटर बजाया सारे फलवालों में अफरा-तफरी मच गई.  इसी भागम भाग में एक ठेले वाले का ठेला नाले में जा गिरा. जिसमे पुलिस का कोई हाथ नहीं है. पुलिस की स्पष्टीकरण देते हुए कहा तो   काम्या ने अपना रिएक्शन दिया. उन्होंने पुलिस के वीड‍ियो को शेयर कर लिखा- 'ये वक्त ऐसा है..हमें एक दूसरे को संभालना है...किसी को दुख ना पहुंचे यही कोश‍िश होनी चाहिए बस...इतने लाचार हो गए हैं क‍ि एक बेचारा रो रहा है अपने फल बचाने और बाकी सब खड़े देख रहे हैं.'

 

 

नहीं रुकेगी इस शो की शूटिंग, एक्टर जारी रखेंगे अपना शूट

कई लड़कियों का दिल तोड़कर चुपचाप शादी कर चुके है रजत टोकस

सिद्धिविनायक मंदिर में दर्शन करती नज़र आई टीवी क्वीन एकता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -