इस एक्ट्रेस को किस करना चाहता था फैन, किया था ऐसा काम...
इस एक्ट्रेस को किस करना चाहता था फैन, किया था ऐसा काम...
Share:

टीवी की बहुत ही खूबसूरत और सेक्सी अभिनेत्री सोनी सिंह आज अपना 34वां जन्मदिन मना रहीं हैं. आप सभी को बता दें कि सोनी एक बहुत ही खूबसूरत अभिनेत्री हैं और उन्होंने कई शोज में काम किया है. सोनी को आप सभी ने पहली बार टीवी शो तुम्हारी दिशा में देखा होगा और इसके बाद वह कई शोज में नजर आईं. जैसे - घर की लक्ष्मी बेटियां, बनूँ मैं तेरी दुल्हन, झांसी की रानी, लागि तुझसे लगन, सुमित संभाल लेगा, गुस्ताख दिल, सरोजनी, आरम्भ, नामकरण, बिग्ग बॉस 8 आदि, इन सभी शोज में उन्हें खूब पसंद किया गया. आपको बता दें कि सोनी उस समय खूब सुर्ख़ियों में आईं थीं जब उन्होंने अपने एक फैन पर अश्लील मैसेज भेजने का आरोप लगाया था.

जी हाँ, कुछ समय पहले ही सोनी ने अपने एक फैन पर सोशल मीडिया पर अश्लील मेसेज भेजने का आरोप लगाया है. उन्होंने यह भी कहा था कि इस फैन ने उन्हें ब्लैकमेल करने की कोशिश भी की है. वहीं सोनी का यह फैन उनसे फेसबुक पर जुड़ा और उसके बाद उन्हें मेसेज भेजने लगा. इस पर बात करते हुए उन्होंने बताया था कि ''एक मार्टिन नाम का शख्स है जो मुझे फेसबुक पर मिला. मैंने सोचा कि वह फैन है इसलिए मैंने अपनी कुछ तस्वीरें उसके साथ शेयर कीं और थोड़ी बहुत बात भी की. वह हमेशा पूछता रहता था कि मैं कैसी हूं और इसके बाद मैं उसे जवाब भी देती थी.'

सोनी ने आगे बताया, 'कुछ दिन बाद वह अजीब कॉमेंट करने लगा जैसे कि वह मुझसे कहता कि मैं तुम्हें मुंह पर किस करूंगा. इसके बाद मैंने उसे ब्लॉक कर दिया.' आप सभी को बता दें कि इसके कारण वह कई समय तक लाइमलाइट में रहीं थीं. इन दिनों वह शो सितारा में नजर आ रहीं हैं. फिलहाल उन्हें हमारी और से जन्मदिन की बधाइयां.

कपिल की शादी होते ही बोले सुनील ग्रोवर- ''अब पता चलेगा...''

Video : लाइव कमेंट्री करने के दौरान एंकर के साथ हुआ हादसा, घबरा गया साथी एंकर

वरमाला डालते हुए इस अभिनेत्री को दृष्टि धामी ने दिया दोबारा सोचने का ऑफर लेकिन...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -