कपिल की शादी होते ही बोले सुनील ग्रोवर- ''अब पता चलेगा...''
कपिल की शादी होते ही बोले सुनील ग्रोवर- ''अब पता चलेगा...''
Share:

आप सभी इस बात से वाकिफ ही होंगे कि बीते कल कपिल शर्मा और गिन्नी ने शादी की है और दोनों की शादी के बाद की कई तस्वीरें अब तक सामने आ गई है. ऐसे में बीते कल ही दोनों को शादी की बधाई देने वालों में एक ऐसा नाम शामिल हुआ है जो आप सोच भी नहीं सकते हैं.

जी हाँ, बीते कल सुनील ग्रोवर ने कपिल और गिन्नी को शादी की बधाई दी है. सुनील ने ट्वीटर पर ट्वीट कर लिखा है Wishing @KapilSharmaK9 and @ChatrathGinni a happy married life. May God give you happiness and togetherness always. Best wishes आप सभी को बता दें कि कुछ समय पहले कपिल और सुनील के बीच एक फ्लाइट में झगड़ा हो गया था जिसमे कपिल ने ग्रोवर पर हाथ भी उठा लिया था.

इस घटना के बाद से सुनील कपिल से अलग हो गए. जिसके बाद से कपिल के साथ शो में ग्रोवर नहीं आए. वहीं कपिल की शादी के मौक पर सुनील ग्रोवर ने कपिल और गिन्नी को शादी की मुबारकबाद दी है और ट्वीट किया है. सुनील कपिल की शादी के रिसेप्शन में जाने की प्लानिंग भी कर चुके हैं. बीते दिनों भी सुनील ने कपिल की शादी के बारे में बात करते हुए कहा था ''अब पता चलेगा कि शादी के बाद कैसा फील होता है'' वहीं उस दौरान सुनील ने यह भी कहा था कि मे शादी का रिसेप्शन अटेंड जरूर करूंगा.

Video : फोटोग्राफर्स ने कपिल को कह दिया कुछ ऐसा कि लग गए गिन्नी के गले!

शादी से पहले कपिल की दुल्हन बनने को खूब एक्साइटेड थीं गिन्नी, जमकर किया था डांस

हिन्दू रीती-रिवाज से हुई कपिल की शादी, सामने आई सभी तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -