वरमाला डालते हुए इस अभिनेत्री को दृष्टि धामी ने दिया दोबारा सोचने का ऑफर लेकिन...
वरमाला डालते हुए इस अभिनेत्री को दृष्टि धामी ने दिया दोबारा सोचने का ऑफर लेकिन...
Share:

आप सभी इस बात को बहुत अच्छे से जानते हैं कि इन दिनों एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में खूब शादियां हो रहीं हैं और अगर बात करें पूरे साल की तो पूरा साल ही शादी से भरा रहा है. ऐसे में बैक टू बैक इतने स्टार्स इस साल शादी कर रहे हैं जिनके नाम याद रखना मुश्किल हो जाता है. इस साल दीपिका-रणवीर, निक और प्रियंका के बाद कपिल शर्मा ने 12 दिसंबर को शादी की और उन्ही के साथ कई टीवी एक्ट्रेस भी शादी के बंधन में बंधी. वहीं बीते कल ही इश्कबाज और कुबूल है फेम अदिति गुप्ता ने शादी की है और उनकी शादी में कई टीवी एक्ट्रेस शामिल हुईं और सभी को शानदार अंदाज में देखा गया.

अपनी शादी में अदिति बेहद खूबसूरत दिखाई दे रही थी और उनके पति का भी कोई जवाब नहीं था. खबरों के मुताबिक़ अदिति ने श्रीलंका में डेस्टिनेशन वेडिंग की है और उन्होंने पिछले दिनों अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट के जरिए अपनी शादी की घोषणा की थी. आप सभी को बता दें कि उनकी शादी का हिस्सा टीवी इंडस्ट्री के कई स्टार्स बने हैं जिनमे दृष्टि धामी, अनीता हंसनंदानी, कृतिका कमरा शामिल रहीं और सभी ने जमकर एन्जॉय किया.

वहीं हाल ही में एक वीडियो वायरल हो रहा है और इस वीडियो में वरमाला के दौरान अदिति से कहा जा रहा था कि तू एक बार सोचले... शादी के बाद... इसके वाबजूद अदिति गुप्ता आगे बढाती हैं और कबीर चोपड़ा के गले में फूलों की माला डालती है. यह सब कहने वाली अदिति की दोस्त थी यानी टीवी स्टार्स. फिलहाल अदिति कबीर चोपड़ा से शादी के बंधन में बंध चुकीं हैं.

12 दिसंबर को श्रीसंथ ने भी की थी शादी, मैरिज एनिवर्सरी पर पत्नी ने किया भावुक पोस्ट

हाई हील्स और घाघरा पहनकर अपनी फिल्म के प्रमोशन पर निकले रणवीर, गुस्से से लाल हुईं पत्नी दीपिका!

दूसरी बार शादी के बंधन में बंधा टीवी का यह फेमस स्टार, सामने आई तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -