Video : लाइव कमेंट्री करने के दौरान एंकर के साथ हुआ हादसा, घबरा गया साथी एंकर
Video : लाइव कमेंट्री करने के दौरान एंकर के साथ हुआ हादसा, घबरा गया साथी एंकर
Share:

सोशल मीडिया पर एक लाइव टीवी शो के न्यूज एंकर का वीडियो काफी वायरल हो रहा है. ऐसे न्यूज़ एंकर के वीडियो कई सारे सामने आते हैं जिनमें उनके साथ लाइव रिपोर्टिंग के दौरान कुछ न कुछ हरकत ऐसी हो जाती है जिससे सभी हैरान रह जाते हैं.  इस वीडियो को देखकर आप हैरान रह जाएंगे. ये वायरल वीडियो कोरिया का बताया जा रहा है. आइये आपको भी बता देते हैं क्या हुआ है ऐसा जिससे सभी हैरान हैं. 

दरअसल, एक ट्विटर हैंडर से एक वीडियो शेयर किया गया है, जिसमें दिख रहा है कि न्यूज एंकर लाइव शो पर बैठा है और अचानक उसकी नाक से खून निकलते लगता है.  हालांकि एंकर रुका नहीं उसने लाइव टीवी शो जारी रखा. इसके लिए एंकर की काफी तारीफ भी हो रही है. अब इतना होने के बाद भी कोई कैसे अपने शो को चला सकता है लेकिन इस शख्स ने ऐसा ही किया है जिसकी चर्चा सोशल मीडिया पर काफी हो रही है. सोशल मीडिया पर ह्यून इल का यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है. लोग अपने काम के प्रति उनके समर्पण को देखकर ह्यून इल की काफी तारीफ कर रहे हैं.

बताया जा रहा है कि एसपीओटीवी में एनबीए सेगमेंट चल रहा था. जहां न्यूज एंकर ह्यून इल अपने साथी के साथ लाइव टीवी शो कर रहे थे उसी दौरान इल की नाक से खून निकलने लगा. वीडियो में दिख रहा है कि लाइव टीवी शो के दौरान दो न्यूज एंकर बैठे हैं और न्यूज बता रहे हैं. उसी समय ह्यून इल नाम के एंकर की नाक से खून बहने लगता है. दूसरा साथी एंकर ह्यून इल की नाक से निकल रहे खून को घबरा जाता है लेकिन ह्यून इल बिना घबराए कैमरे की तरफ ही देखते रहे.

बारिश होने से पहले इस मंदिर में ऐसे मिलते हैं संकेत, है अनोखा चमत्कार

महिलाओं को होने वाले सिरदर्द का मुख्य कारण जानकर आपको लगेगा झटका

महिला और पुरुष के अंडरवियर चुरा कर ये काम कर रही बिल्ली

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -