बिग बॉस 16 में साजिद खान की एंट्री पर भड़की सोना महापात्रा, कही बड़ी बात
बिग बॉस 16 में साजिद खान की एंट्री पर भड़की सोना महापात्रा, कही बड़ी बात
Share:

जाने माने मशहूर फिल्मनिर्माता साजिद खान को बिग बॉस 16 में देखकर दर्शकों का गुस्सा भड़क गया है। इनमें गायिका सोनामहापात्रा भी सम्मिलित हैं। सोना ने साजिद के खिलाफ कई ट्वीट्स किए हैं। उन्होंने चैनल के विरुद्ध भी गुस्सा निकाला है। सोना ने अपने ट्वीट्स में फरहान अख्तर एवं जावेद अख्तर को टैग किया है। उनको याद दिलाया है कि वे साजिद को पर्सनली जानते हैं तो उनके विरुद्ध कुछ करते क्यों नहीं। इतना ही नहीं सोना ने अनु मलिका, कैलाश खेर, सुहेल शाह एवं विकास बहल के खिलाफ भी लिखा है। 

सोना ने लिखा है, साजिद खान अब एक रियलिटी शो में हैं। अनु मलिक भी म्यूजिक रिएलिटी शो जज कर रहे हैं, कैलाश खेर? टेलीविज़न पर सिलेब्रिटी जज हैं। इंडियामीटू मूवमेंट के चलते कई महिलाएं इनकी करतूतें बता चुकी हैं। एक और ट्वीट में उन्होंने विकास बहल एवं सुहेल सेठ के नाम भी लिए हैं। सोना ने रीसेंट ट्वीट्स में जावेद अख्तर को टैग किया है तथा लिखा है कि मैं आपको सीनियर, फेमिनिस्ट और भारतीय सिनेमा जगत के विचारशील लीडर के तौर पर जानती हूं। आप इस आदमी के लिए इतने दिनों तक शांत रहे जिसे कि पर्सनली इतनी अच्छी प्रकार जानते हैं। इससे मेरा दिल टूटता है तथा हर्ट होती हूं। चैरिटी घर से ही आरम्भ होती है। सोना ने फरहान अख्तर को भी एक ट्वीट में टैग करके लिखा है कि वह मर्द नाम का ऑर्गनाइजेशन चलाते हैं। साजिद के खिलाफ भी बोलना चाहिए। 

बता दें कि मीटू मूवमेंट के चलते साजिद खान पर कई महिलाओं ने हैरान कर देने वाले आरोप लगाए थे। उसके बाद से साजिद लाइम लाइट से दूर हैं। उन्होंने शो पर आकर बताया था कि वह 4 वर्ष से घर पर बैठे हैं। उनसे फिल्म हमशकल्स का क्रेडिट भी छीन लिया गया था। साजिद ने माना था कि उनकी कामयाबी उनके सिर पर चढ़ गई थी। उन्होंने बताया कि वह स्वयं में सुधार के लिए बिग बॉस में आए हैं। हालांकि साजिद ये सब स्वीकार करने के बाद भी लोगों से सहानुभूति नहीं ले पाए। प्रीमियर एपिसोड के पश्चात् चैनल और शो की बहुत ट्रोलिंग हुई थी।

साजिद खान से भिड़ा TV का ये एक्टर, पूछा- 'यहां क्यों आए हो?'

'इमली सीरियल छोड़ा नहीं निकली गई हूँ', सुम्बुल तौकीर ने किया बड़ा खुलासा

दुनिया के सबसे छोटे सिंगर के प्यार में पड़ी ये मशहूर एक्ट्रेस, खुलेआम किया प्यार का इजहार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -