साजिद खान से भिड़ा TV का ये एक्टर, पूछा- 'यहां क्यों आए हो?'
साजिद खान से भिड़ा TV का ये एक्टर, पूछा- 'यहां क्यों आए हो?'
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 16 की प्रेस मीट में दावा किया गया था कि ये सीजन बहुत फास्ट होगा। प्रतियोगियों की सोच और अनुमान से तेज होगा। सीजन ऑनयर हुए दो दिन गुजर चुके हैं तथा यकीन मानिए शो को लेकर किया गया ये वादा सच साबित हुआ है। पहले ही दिन से कुछ प्रतियोगियों के बीच बहसबाजी और झगड़ा जारी है। इस फेहरिस्त में दो नाम और जुड़ गए हैं। शो में आने से पहले एक दूसरे को भाई मानने वाले साजिद खान एवं शालीन भनोट का रिश्ता रियलिटी शो में आने के बाद बदलता हुआ दिखाई दे रहा है। इसका आरम्भ हुआ है पहले नॉमिनेशन टास्क के बाद से।

जहां शालीन ने साजिद खान को नॉमिनेट किया। इतना ही नहीं बिग बॉस ने साजिद को शालीन का दोगला चेहरा दिखाया तथा अभिनेता की पोल खोली। ये सब हंगामा होने के बाद आगामी एपिसोड में बड़ा ट्विस्ट आने वाला है। बिग बॉस का नया प्रोमो सामने आया है जहां साजिद खान स्टैंडअप कॉमेडी करेंगे। यहां पर साजिद ने शालीन पर निशाना साधा। बस यही बात शालीन को रास नहीं आई तथा उन्होंने साजिद से लड़ाई आरम्भ कर दी। 

साजिद बोलते हैं- बिग बॉस के बाद घर की दूसरी आवाज है शालीन। यहां आने से पहले तू मुझे कह रहा था फराह का दूसरा भाई है, तो नॉमिनेट मुझे क्यों किया WHY WHY। शालीन इस कमेंट पर साजिद खान को थंब्स डाउन देते हैं। फिर गार्डन एरिया में दोनों के बीच लड़ाई होती है। साजिद ने शालीन से पूछा- कल मुझे नॉमिनेट किया फिर आज थंब्स डाउन कर रहा है। ये क्या है, तू कौन सा भाई है? उत्तर में शालीन ने कहा- मुझे कोई उंगली करेगा... आप मुझे उंगली कर रहे हो।  मैंने आपको कुछ कहा। आप यहां पर हो क्यों। फिर यहां आए क्यों हो? साजिद खान शालीन को सलाह देते हुए बोलते हैं कि वो उनके साथ गेम नहीं खेलें। लेकिन शालीन का पारा हाई नजर आया तथा साजिद खान कूल लगे। वही अब ये देखना बेहद दिलचस्प होगा कि शो में और कितने मोड़ आते है। 

दुनिया के सबसे छोटे सिंगर के प्यार में पड़ी ये मशहूर एक्ट्रेस, खुलेआम किया प्यार का इजहार

'आधी रात को कोई लात मार देगा...', इस एक्ट्रेस ने उड़ाया अब्दू रोजिक का मजाक, भड़के लोग

इस लड़की से इम्प्रेस हुए सुभाष घई, दे डाला फिल्म का ऑफर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -