दुनिया के सबसे छोटे सिंगर के प्यार में पड़ी ये मशहूर एक्ट्रेस, खुलेआम किया प्यार का इजहार
दुनिया के सबसे छोटे सिंगर के प्यार में पड़ी ये मशहूर एक्ट्रेस, खुलेआम किया प्यार का इजहार
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 16 को आरम्भ हुए अभी तकरीबन तीन ही दिन हुए हैं और प्रतियोगियों के बीच दिक्कतें होने लगी हैं। हर पल किसी ना किसी को दूसरे से झगड़ते तथा चिल्लाते हुए देखा जा रहा है। हालांकि शो में फ्रेशनेस केवल एक खास इंसान लाया है तथा वो है अब्दू रोजिक। छोटे से प्यारे से अब्दू को बिग बॉस के साथ-साथ प्रतियोगी भी खूब पसंद कर रहे हैं। इतना ही नहीं, रियलिटी शो के दूसरे ही एपिसोड में अभिनेत्री टीना दत्ता अपना दिल उन्हें दे बैठी हैं। सोमवार को शो में बहुत कुछ हुआ जिसका अपडेट हम आपको दे रहे हैं। 

रियलिटी शो बिग बॉस 16 में दूसरे ही दिन हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिला। इस एपिसोड में बिग बॉस ने खेल के नियम बदल दिए तो वहीं किचन ड्यूटी करने के लिए प्रतियोगियों के बीच झड़प देखने को मिली। अब प्रतियोगियों को सुबह गाने सुनाकर नहीं उठाया जाएगा, तो इस एपिसोड का आरम्भ सभी के बिग बॉस एंथम गाने से हुआ। फिर टीना ने अब्दू रोजिक के साथ मस्ती की।

टीना ने अब्दू से कहा कि वह उन्हें बहुत पसंद करती हैं। साथ ही उन्होंने पूछा कि क्या अब्दू उन्हें डेट करेंगे तथा उन्हें अपनी गर्लफ्रेंड बनाएंगे। इसके अतिरिक्त प्रतियोगी शिव ने भी अब्दू संग मस्ती की। उन्होंने पूछा कि अब्दू को घर की कौन-सी लड़की पसंद है। अर्चना गौतम का नाम सुनने पर अब्दू शरमाते दिखाई दिए। निम्रत और अर्चना के बीच रसोई में काम को लेकर बहस इस एपिसोड में भी जारी थी। दोनों की बहस के पश्चात् साजिद खान ने निम्रत से बेहतर फैसला करने को बोला। दूसरी ओर शालीन, टीना दत्ता और सुम्बुल तौकीर संग मस्ती करते दिखाई दिए। उन्होंने सुम्बुल को मजाक में पूल में भी फेंका। वही फिलहाल बिग बॉस का ये सीजन प्रशंसकों का मनोरंजन करने में सफल हो रहा है।

इस लड़की से इम्प्रेस हुए सुभाष घई, दे डाला फिल्म का ऑफर

बिग बॉस में पहुंची सलमान खान की पत्नी! हैरान हुए फैंस

मात्र 18 साल की उम्र में इस एक्ट्रेस ने रचा ली थी शादी, कई फिल्मों में आ चुकी है नजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -