'इमली सीरियल छोड़ा नहीं निकली गई हूँ', सुम्बुल तौकीर ने किया बड़ा खुलासा
'इमली सीरियल छोड़ा नहीं निकली गई हूँ', सुम्बुल तौकीर ने किया बड़ा खुलासा
Share:

टीवी के चर्चित सीरियल इमली की अभिनेत्री सुम्बुल तौकीर बिग बॉस के घर में एंट्री ले चुकी हैं। सुम्बुल घर की सबसे यंग प्रतियोगियों में से एक हैं। सुम्बुल की पर्सनैलिटी घर में सबसे मजबूर प्रतियोगी की मानी जा रही है। सुम्बुल लोकप्रिय शो इमली से क्विट कर बिग बॉस में आई हैं। स्टार प्लस के मशहूर सीरियल इमली को छोड़कर जाने और बिग बॉस ज्वाइन करने पर सुम्बुल ने एक इंटरव्यू में बड़ा खुलासा किया। 

सुम्बुल ने करियर में बहुत परेशानिया झेली हैं। सुम्बुल ने भी इस नाम को पाने के लिए बहुत संघर्ष किया है। सुम्बुल ने कहा- आप जब करियर का आरम्भ करते हैं तो कई दिक्कतों का सामना करना पड़ता है। थाली पर सजा हुआ सब कुछ नहीं मिलता है। ऑडिशन देना पड़ता है, उसके बाद भी कई लंबे प्रॉसिजर होते हैं। उस वक़्त केवल मेरा परिवार मेरे साथ था। हमेशा मेरे पिता ने मेरी हिम्मत बढ़ाई। अपने करियर के बारे में और एक किरदार में टाइपकास्ट किए जाने के बारे में बात करते हुए सुम्बुल ने कहा कि- स्टीरियोटाइप होने के बारे में बताऊं तो एक समय था जब मुझे सिर्फ बहन के किरदार किए जाने के लिए कॉल किया जाता था। मुझे ऐसे ही किरदारों के लिए कॉल आते थे। मैं हर जगह बहन हो गई थी। मगर इमली सीरियल मेरी जिंदगी में चमत्कार की भांति बन कर आया। तत्पश्चात, मैं बिग बॉस में हूं। 

इमली शो को पीक पर क्विट करना सुम्बुल के लिए सरल नहीं था। इस बारे में चर्चा करते हुए सुम्बुल ने कहा- 'इस शो को क्विट करने का फैसला मेरा नहीं था। इस फैसले को इमली शो के निर्माताओं ने लिया। और ये मेरे लिए बहुत मुश्किल था, क्योंकि मैंने ये सोचा नहीं था कि मैं इतनी जल्दी इस शो को अलविदा कह दूंगी। मगर बाद में मुझे एहसास हुआ कि आगे बढ़ना कितना आवश्यक है। मैं कुछ अलग कर सकूं इसके लिए आवश्यक था उस शो से बाहर निकलना। बिग बॉस मेरे लिए आगे बढ़ने का माध्यम है।' बिग बॉस में अपने गेम प्लान के बारे में बताते हुए सुम्बुल ने कहा- मेरा कोई गेम प्लान नहीं है। मैं बस सुम्बुल तौकीर की भांति ही गेम खेलना चाहती हूं। जैसी मैं रियल लाइफ में हूं, वैसे ही रहना चाहती हूं।  मैं अधिक कुछ विशेष नहीं करना चाहती। 

'आधी रात को कोई लात मार देगा...', इस एक्ट्रेस ने उड़ाया अब्दू रोजिक का मजाक, भड़के लोग

इस लड़की से इम्प्रेस हुए सुभाष घई, दे डाला फिल्म का ऑफर

बिग बॉस में पहुंची सलमान खान की पत्नी! हैरान हुए फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -