'चिकनी-चुपड़ी बातें करती हो, आगे-पीछे घूमती हो', शहनाज गिल पर भड़की ये सिंगर
'चिकनी-चुपड़ी बातें करती हो, आगे-पीछे घूमती हो', शहनाज गिल पर भड़की ये सिंगर
Share:

बॉलीवुड की जानी मानी मशहूर गायिका सोना महापात्रा साजिद खान को समर्थन करने के लेकर शहनाज़ गिल से बहुत नाराज हैं। सोना अपनी हर बात को बेबाकी से रखती हैं।वह अक्सर साजिद खान के खिलाफ आवाज उठाती हैं। हाल ही में सोना ने शहनाज गिल पर निशाना साधा है। सोना ने अपने नए ट्वीट में लिखा है, ‘शिक्षा पाने के लिए कुछ पैसे-समय एवं प्रयास खर्च करें। म्यूजिक टीचर, एक्टिंग कोच, वॉयस डायलॉग इंटोनेशन कोच और जो भी स्किल्स हों, टैलेंट के आधार पर प्रोजेक्ट प्राप्त होते हैं। प्यारी, चिकनी-चुपड़ी बातें, सफल लोगों के इर्द-गिर्द घूमना, पीआर खरीदना, सफलता नहीं लाती।”

वही इससे पहले भी सोना महापात्रा ने शहनाज गिल पर तंज कसा था तथा उनकी तुलना जैकलीन फर्नांडिस से की थी। सोना ने ट्वीट में लिखा, ‘मैं उन ट्रोल्स से बोलना चाहती हूं जो जैकलीन जैसी दूसरी स्टार को सपोर्ट करते हैं, मुझे नहीं पता कि शहनाज में क्या खास टैलेंट है। उन्हें केवल एक रियलिटी शो से लोकप्रियता मिली। मैं उन महिलाओं के तरीकों को जानती हूं जो रोल या पैसा पाने के लिए शॉर्टकट लेती हैं।

वही इससे पहले सोना ने शहनाज के लिए लिखा था- मुझे पता है शहनाज में क्या टैलेंट है? अभी तो उनके पास एक रिएलिटी शो के अतिरिक्त कुछ नहीं है। बता दे कि शहनाज गिल आज किसी परिचय की मोहताज नहीं है तथा उन्होंने बेहद कम वक़्त में काफी नाम कमाया है। वहीं शहनाज इन दिनों अपने चैट शो ‘देसी वाइब्स विद शहनाज गिल’ में कई सारे स्टार्टस का खूब इंटरव्यू ले रही हैं। 

सलमान खान के भाई ने उड़ाया SRK का मजाक! जानिए क्या है मामला?

‘शीला की जवानी’ पहनकर सड़क पर निकली उर्फी जावेद, वायरल हुआ VIDEO

सई के दरवाजे विराट को सोता देख भड़केगी पाखी, मचेगा धमाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -