सलमान खान के भाई ने उड़ाया SRK का मजाक! जानिए क्या है मामला?
सलमान खान के भाई ने उड़ाया SRK का मजाक! जानिए क्या है मामला?
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने मशहूर अभिनेता सलमान खान के भाई अरबाज खान ने शाहरुख खान की टांग खींचते हुए बोला है कि शायद वह टेलीविज़न पर वो 'अच्छाई और स्वाभाविकता' नहीं ला पाए। अरबाज खान रियलिटी टेलीविज़न शो 'कौन बनेगा करोड़पति' के बारे में बात कर रहे थे। प्रशंसक जानते हैं कि 'कौन बनेगा करोड़पति' के इतिहास में केवल एक सीजन ऐसा रहा है जो अमिताभ बच्चन ने होस्ट नहीं किया था। यह सीजन सुपरस्टार शाहरुख खान ने संभाला था मगर इसकी TRP कुछ विशेष नहीं रही।

अरबाज खान ने दावा किया कि शाहरुख खान उसकी बराबरी नहीं कर पाए जो अमिताभ बच्चन ने 'कौन बनेगा करोड़पति' में किया है। बता दें कि शाहरुख खान ने 'कौन बनेगा करोड़पति' का तीसरा सीजन होस्ट किया था। एक न्यूजपेपर के साथ इंटरव्यू में अरबाज खान ने बताया कि कैसे सलमान खान ने '10 का दम' के पश्चात् कमबैक किया तथा अमिताभ बच्चन ने 'कौन बनेगा करोड़पति' के माध्यम से अपने डूबते करियर को संवारा।

वही जहां तक टेलीविज़न पर शाहरुख खान को मिली मध्यम प्रतिक्रिया की बात थी तो अरबाज खान ने इस बारे में कहा, "मुझे लगता है कि वो टेलीविज़न पर वैसी 'नाइसनेस और नैचुरलिज्म' नहीं दिखा पाए। लोगों को शायद वह 'फेक' (दिखावटी) लगे होंगे। केवल 2 ही लोग थे। आखिर में बात यह है कि आप टेलीविज़न पर फेक नहीं हो सकते, या तो फिर आपको अमिताभ बच्चन की भांति बहुत अधिक स्मार्ट होना पड़ेगा।" अरबाज खान ने अमिताभ बच्चन के टेलीविज़न पर सुपरहिट हो जाने और शाहरुख खान ने 'कौन बनेगा करोड़पति' में नहीं चलने को लेकर बोला, "वह (अमिताभ) अपने दर्शकों को जानते हैं तथा समझते हैं, मगर शाहरुख खान ऐसा नहीं कर सके।" बता दें कि शाहरुख खान के 'कौन बनेगा करोड़पति' होस्ट करने पर बहुत से लोगों ने यह शो देखना छोड़ दिया था।

सई के दरवाजे विराट को सोता देख भड़केगी पाखी, मचेगा धमाल

आखिर क्यों 'बिग बॉस' की पार्टी में नहीं दिखी टीना दत्ता? खुद किया खुलासा

कंगना रनौत के शो में नजर आएंगी उर्फी जावेद! एक्ट्रेस ने खुद दी प्रतिक्रिया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -