अरमान कोहली को जेल में कड़ी सजा मिलते देखना चाहती है ये हॉट एक्ट्रेस
अरमान कोहली को जेल में कड़ी सजा मिलते देखना चाहती है ये हॉट एक्ट्रेस
Share:

बिगबॉस सीजन-7 में नजर आने वाले अभिनेता अरमान कोहली इन दिनों एक मुसीबत में फंस चुके है. अरमान ने खुद के लिए ही ये मुसीबत खड़ी कर दी जिसके बाद उनकी खूब बदनामी भी हो रही है. अरमान कोहली ने अपनी गर्लफ्रेंड नीरू रंधावा के साथ मारपीट की जिसके बाद नीरू ने अरमान के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करा दी थी. अब इस घटना पर बिगबॉस की ही एक्स-कंटेस्टेंट सोफ़िया हयात ने एक वीडियो शेयर कर अपनी प्रतिक्रिया दी है.

सोफ़िया ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है. इस वीडियो के जरिए सोफ़िया ने अरमान को जेल में डालने की अपील भी की है. सोफ़िया ने वीडियो के साथ-साथ कैप्शन में भी लिखा है कि- 'प्लीज इस बार अरमान कोहली को जेल में जरूर डाला जाए.' सोफ़िया इस वीडियो में कह रही है कि, उन्होंने अरमान और नीरू के बारे में अभी खबर सुनी है. नीरू ने अरमान पर मारपीट करने का और धमकाने का आरोप दर्ज कराया है. उनके हिसाब से तो अरमान को जेल में जरूर भेज देना चाहिए. लेकिन अगर अरमान जेल नहीं गए तो देशभर के सभी लोगों को ये लगेगा कि, महिलाए रिस्पेक्ट डिजर्व नहीं करती है.

इतना ही नहीं सोफ़िया ने इस वीडियो में आगे अपनी राय रखते हुए कहा कि, महिलाओ पर हाथ उठाना ठीक नहीं होता है. अरमान को इसके लिए सजा भी मिलनी चाहिए क्योकि इससे ये साबित होगा कि किसी भी महिला पर हाथ उठाना गलत है. आपकी जानकारी के लिए बता दें अरमान और नीरू पिछले कई समय से लिव-इन में रह रहे थे. अरमान ने नीरू का पीट-पीटकर बुरा हाल कर दिया. उन्होंने भरी चीज़ से नीरू के सिर पर वार भी किया जिसके बाद नीरू को अस्पताल में भर्ती होना पड़ा था.

10 मिनट माधुरी दीक्षित बनने के लिए इस एक्ट्रेस ने चार्ज किये 1 करोड़ रूपए

'दिल ही तो है' में हुई इस खूबसूरत एक्ट्रेस की एंट्री

अरमान कोहली ने मार-मारकर ऐसी की गर्लफ्रेंड की हालत, अब भी सदमे में है

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -