10 मिनट माधुरी दीक्षित बनने के लिए इस एक्ट्रेस ने चार्ज किये 1 करोड़ रूपए
10 मिनट माधुरी दीक्षित बनने के लिए इस एक्ट्रेस ने चार्ज किये 1 करोड़ रूपए
Share:

इन दिनों तो बस सभी ओर संजू बायोपिक की ही चर्चाए हो रही है. इस फिल्म में रणबीर कपूर ने संजू का शानदार किरदार निभाकर सभी का दिल जीत लिया. इस फिल्म में संजय दत्त के जीवन के सभी पहलुओं पर नजर डाली गई है. इस फिल्म में सबसे ज्यादा संजय दत्त और माधुरी दीक्षित के अफेयर की चर्चा हो रही है. ऐसा कहा जा रहा है कि माधुरी ने फिल्म के डायरेक्टर से उनके रोल को हटाने के लिए कॉल भी किया था. संजू बायोपिक में माधुरी दीक्षित का किरदार मशहूर टीवी एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना निभा रही हैं.

फिल्म में ये भी दिखाया गया हैं कि संजय दत्त का अफेयर 308 लड़कियों के साथ रह चुका है जिनमे से माधुरी दीक्षित एक है. माधुरी और संजय के अफेयर की तो खूब चर्चाए भी हुई थी. संजय शादीशुदा है ये जानते हुए भी माधुरी उनसे प्यार कर बैठी थी. वैसे तो संजय और माधुरी की प्रेम कहानी काफी लम्बी है लेकिन बायोपिक में उनसे महज 10 से 15 मिनट की ही दिखाई जाएगी. हाल ही में माधुरी का किरदार निभाने के लिए करिश्मा तन्ना की फीस का खुलासा हुआ है.

सूत्रों की माने तो फिल्म में महज 10 मिनट के रोल के लिए करिश्मा को 1 करोड़ रूपए फीस मिल रही है. वैसे माधुरी और संजय के अफेयर का हिस्सा शूट तो हुआ था लेकिन उसे फिल्म में ज्यादा देर का नहीं दिखाया जाएगा. वही अगर बात करे फिल्म में माधुरी के सीन की ही तो सुनने में ये ही आया था कि माधुरी ने राजकुमार हिरानी को कॉल करके संजय दत्त और उनके रोमांस सीन हटाने को कहा था लेकिन जब माधुरी से इस बारे में पूछ गया था तो उन्होंने इन बातो का खंडन कर दिया था.

'दिल ही तो है' में हुई इस खूबसूरत एक्ट्रेस की एंट्री

अरमान कोहली ने मार-मारकर ऐसी की गर्लफ्रेंड की हालत, अब भी सदमे में है

'कुल्फी कुमार बाजे वाला' में ऐसा किरदार निभाएंगे बरुन सोबती

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -