अरमान कोहली ने मार-मारकर ऐसी की गर्लफ्रेंड की हालत, अब भी सदमे में है
अरमान कोहली ने मार-मारकर ऐसी की गर्लफ्रेंड की हालत, अब भी सदमे में है
Share:

इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता अरमान कोहली इन दिनों विवादों में फंस चुके हैं. अरमान कोहली की गर्लफ्रेंड नीरू रंधावा ने उनपर मारपीट करने का आरोप लगाया हैं. नीरू रंधावा और अरमान पिछले कुछ समय से लिव इन रिलेशनशिप में रह रहे थे. नीरू ने बताया कि अरमान उन्हें खूब मारते थे इसके साथ ही वो उन्हें धमकाते भी थे. नीरू ने मुंबई के सांताक्रूज पुलिस स्टेशन में अरमान के खिलाफ शिकायत दर्ज कराइ थी. इस समय सोशल मीडिया पर नीरू की फोटोज खूब वायरल हो रही हैं.

हाल ही में मीडिया ने नीरू से बातचीत करने की कोशिश की जिसमे नीरू ने बताया कि, अब इस मामले में वो कुछ नहीं कह पा रही हैं. नीरू इस हादसे के बाद से सदमे में हैं. उनकी सर्जरी भी हुई हैं जिससे उन्हें काफी दर्द हो रहा हैं. नीरू ने इस दौरान ये भी बताया कि, अरमान से उनकी मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई थी और पिछले काफी समय से वो उनके साथ लिव इन रिलेशनशिप में रह रही थी.

वही अगर बात करे अरमान कोहली की ही तो इस समय वो फरार हैं और पुलिस उनकी जाँच में जुटी हुई हैं. सूत्रों की माने तो अरमान ने नीरू के सिर पर भारी चीज से वार किया था जिससे उनके सिर में गंभीर चोट आई थी. अब पुलिस ने अरमान कोहली के खिलाफ IPC की धारा 323, 326, 504, 506 के तहत मामला दर्ज कर लिया है.

'कुल्फी कुमार बाजे वाला' में ऐसा किरदार निभाएंगे बरुन सोबती

'दस का दम' का कांसेप्ट बोरिंग लेकिन भाईजान ने दिया एंटरटेनमेंट का डबल डोज

लिंगभेद को लेकर एकता कपूर ने दिया चौकाने वाला बयान, हो सकता है विवाद

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -