'दिल ही तो है' में हुई इस खूबसूरत एक्ट्रेस की एंट्री
'दिल ही तो है' में हुई इस खूबसूरत एक्ट्रेस की एंट्री
Share:

एकता कपूर अपने हर शो के कारण चर्चाओं में बनी रहती हैं. इन दिनों एकता अपने शो नागिन-3 और दिल ही तो है के कारण सुर्खियों में हैं. नागिन-3 तो टेलीकास्ट हो चुका हैं लेकिन दिल ही तो हैं के लिए अब भी कास्टिंग चल रही हैं. हाल ही में शो की एक और कैरेक्टर को चुन लिया गया हैं. अब इस शो में एक्ट्रेस अस्मिता सूद की भी एंट्री हो चुकी हैं. जी हाँ... अस्मिता सूद इस शो में योगिता बिहानी की बेस्ट फ्रेंड के किरदार में नजर आएंगी.

हाल ही अस्मिता ने मीडिया से बातचीत के दौरान बातचीत करते हुए कहा कि, वो एकता कपूर के साथ काम करने को लेकर काफी ज्यादा खुश और उत्साहित हैं. उनके पास जब एकता का कॉल आया था तब तो वो बहुत ज्यादा खुश हो गई थी. अस्मिता ने बताया कि, उन्होंने टीवी पर ज्यादा काम नहीं किया हैं और अब उनके एकता कपूर के साथ काम करने को मिला हैं इससे बड़ी बात और क्या हो सकती हैं. इतना ही नहीं इस शो में अस्मिता बड़े-बड़े कलाकारों के साथ काम करने को लेकर भी काफी भी खुश हैं. उनके लिए बड़े कलाकारो के साथ काम करना किसी बड़ी जिम्मेदारी से कम नहीं हैं.

वही अगर योग‍िता ब‍िहानी की बात करे तो योगिता टीवी के लिए नया चेहरा हैं. योगिता को सबसे पहले टीवी शो दस का दम के प्रोमो में देखा गया था बस इस शो के बाद ही योगिता को एकता कपूर ने शो ऑफर कर दिया था. इनके अलावा दिल ही तो हैं में करण कुंद्रा और पूनम ढिल्लों जैसे बड़े कलाकार भी नजर आएँगे.

अरमान कोहली ने मार-मारकर ऐसी की गर्लफ्रेंड की हालत, अब भी सदमे में है

'कुल्फी कुमार बाजे वाला' में ऐसा किरदार निभाएंगे बरुन सोबती

'दस का दम' का कांसेप्ट बोरिंग लेकिन भाईजान ने दिया एंटरटेनमेंट का डबल डोज

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -