प्रेम प्रसंग के चलते 14वीं मंजिल से कूदी रिटायर्ड आईजी की बेटी, इसी हफ्ते होनी थी शादी
प्रेम प्रसंग के चलते 14वीं मंजिल से कूदी रिटायर्ड आईजी की बेटी, इसी हफ्ते होनी थी शादी
Share:

पटना: बिहार में पूर्व वरिष्ठ पुलिस अधिकारी की बेटी की ख़ुदकुशी का मामला सामने आया है. जानकारी के मुताबिक रिटायर्ड इंस्पेक्टर जनरल ऑफ पुलिस की बेटी ने कथित रूप से पटना स्थित अपने निवास की 14वीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली है. घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पुलिस की टीम भी पहुंच गई है. पटना के डीएम और एसएसपी भी घटनास्थल पर उपस्थित हैं. पुलिस मामले की जांच कर रही है. हालांकि अभी तक आत्महत्या के पीछे का कारण साफ नहीं हो सका है.

चुनाव प्रचार में सीएम योगी आदित्यनाथ रहे सबसे आगे, सबसे ज्यादा थी डिमांड

जानकारी के मुताबिक पूर्व आईजी की बेटी की सोमवार को किशनगंज के डीएम से शादी होने वाली थी, लेकिन शादी से एक दिन पहले बेटी ने 14वीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली. पूर्व आईजी की बेटी का नाम स्निग्धा है और उनकी शादी की तिलक की रस्म भी हो चुकी थी. पूर्व आईजी का नाम सुधांशु कूमार है, वे उदयगिरी अपार्टमेंट में रहते थे जो कि म्युजियम के सामने स्थित है. स्निग्धा आज सुबह ही अपने ड्राइवर के साथ अपार्टमेंट पहुंची थी, जहां उसने आज सुबह ख़ुदकुशी कर ली.

भांजे-भांजियों और बहनों की भलाई के लिए मामा का आना अनिवार्य है - शिवराज सिंह चौहान

बताया जा रहा है कि यह मामला प्रेम प्रसंग का है, इसी वजह से शादी के एक दिन पहले बेटी ने ये कदम उठाया है. घर की छत से मोबाइल फोन भी बरामद किया गया है, साथ ही घरवालों से इस मामले में पुलिस सवाल-जवाब कर रही है. स्निग्धा ने आईजीआएमएस से एमडी की पढ़ाई की थी और फ़िलहाल वो कोलकाता से पीजी की पढ़ाई कर रही थीं. बताया जा रहा है कि यहीं के एक सहपाठी के साथ उनका प्रेम संबंध चल रहा था, लेकिन घरवालों को यह रिश्ता गवारा नहीं था, जिसके बाद उनकी शादी किशनगंज के डीएम से तय कर दी गई थी.

खबरें और भी:-

 

राजस्थान चुनाव: पहले कहा था वसुंधरा को मोटी, अब मांग रहें हैं माफ़ी

अब इस राज्य में लावारिस पड़ी मिली ईवीएम मशीन

निर्वाचन में लापरवाही बरतने पर 206 कर्मियों पर गिरी गाज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -