राजस्थान चुनाव: पहले कहा था वसुंधरा को मोटी, अब मांग रहें हैं माफ़ी

Dec 08 2018 04:44 PM
राजस्थान चुनाव: पहले कहा था वसुंधरा को मोटी, अब मांग रहें हैं माफ़ी

नई दिल्ली: राजस्थान विधानसभा चुनाव के दौरान मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के लिए आपत्तिजनक शब्दों का उपयोग करने पर शरद यादव ने खेद व्यक्त किया है. शरद यादव ने कहा कि उन्होंने अपने बयान पर वसुंधरा राजे की प्रतिक्रिया देखी है. शरद यादव ने कहा 'मेरे सिंधिया परिवार के साथ काफी पुराने संबंध हैं और अगर मेरे शब्दों से उनको दुख पहुंचा है तो खेद व्यक्त करता हूं, मैं इस संबंध में सीएम राजे को खत भी लिखूंगा.'

निर्वाचन में लापरवाही बरतने पर 206 कर्मियों पर गिरी गाज

उल्लेखनीय है कि वसुंधरा राजे ने शरद यादव के बयान पर तीखी टिप्पणी की थी, वसुंधरा ने कहा था कि वह इस बयान से स्तब्ध है, अगर ऐसे बड़े नेता अपनी वाणी पर संयम ना रख पाए तो काफी बुरा लगता है, शरद यादव का बयान सारी महिलाओं का अपमान है. उन्होंने चुनाव आयोग से मामले का संज्ञान लेने का भी आग्रह किया था. 

कांग्रेस की ईवीएम में गड़बड़ी को लेकर की गई SIT जांच की मांग को हाईकोर्ट ने किया खारिज

आपको बता दें कि, विधानसभा चुनाव के प्रचार के दौरान शरद यादव ने राजस्थान की भाजपा सरकार पर हमला बोला था, अलवर में एक रैली के दौरान शरद यादव ने विवादित टिप्पणी करते हुए कहा था, 'वसुंधरा को आराम दो, बहुत थक गई हैं, बहुत मोटी हो गई हैं, पहले पतली थी, शरद यादव ने कहा था कि वे हमारे मध्य प्रदेश की बेटी हैं, लेकिन महलों में रहने वाली रानी किसानों और मजदूरों की पीड़ा नहीं समझ सकती.

खबरें और भी:-

विधानसभा चुनाव: राजस्थान के सीकर में मतदान के दौरान मचा बवाल

राजस्थान चुनाव में वोटिंग से पहले पकड़ी गई 1080 पेटी शराब

राजस्थान चुनाव में हो सकता पलटवार इतिहास बदलेगी भाजपा या कांग्रेस बनाए रखेगी दस्तूर