भांजे-भांजियों और बहनों की भलाई के लिए मामा का आना अनिवार्य है - शिवराज सिंह चौहान

भांजे-भांजियों और बहनों की भलाई के लिए मामा का आना अनिवार्य है - शिवराज सिंह चौहान

भोपाल: सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा है कि, 'मुझसे बड़ा सर्वेयर कोई नहीं हो सकता. मैं दिन-रात जनता के बीच रहता हूं. पूरे विश्वास के साथ कह रहा हूं कि भारतीय जनता पार्टी ही सत्ता में आएगी.'  शिवराज ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार जनता के लिए आवश्यक है, गरीबों के लिए, किसानों के लिए, भांजे-भांजों के लिए और बहनों के लिए मामा का वापिस आना जरूरी है. 

निर्वाचन में लापरवाही बरतने पर 206 कर्मियों पर गिरी गाज

सीएम शिवराज ने कहा कि जनता की भलाई के लिए मतदाताओं ने भाजपा को वोट दिया है और भाजपा बहुमत से जीतेगी. उल्लेखनीय है कि विधानसभा चुनावों की थकान मिटाने सीएम परिवार के साथ तीन दिन की छुट्टियों पर बांधवगढ़ गए हुए थे. सीएम ने अपनी छुट्टियों को शानदार और सुखद बताते हुए कहा कि इस दौरान उन्होंने पेड़ और पत्तियों के साथ टाइगर और चीतल के नज़ारे भी देखे. बांधवगढ़ में तीन दिन की छुट्टी बिताने के बाद भोपाल रवाना होते समय सीएम शिवराज ने उमरिया हवाई पट्टी पर पत्रकारों से बात करते हुए ये बयान दिया 

कांग्रेस की ईवीएम में गड़बड़ी को लेकर की गई SIT जांच की मांग को हाईकोर्ट ने किया खारिज

इसके बाद सीएम निजी विमान से भोपाल के लिए रवाना हो गए. वहीं राज्य मंत्री संजय पाठक ने भी भाजपा  की सरकार बनने का दावा किया है . उन्होंने कहा कि बीजेपी को 140 से 150 सीटों पर जेट मिलेगी. उन्होंने कहा कि बीजेपी भारी बहुमत से विजयी होकर सत्ता में आएगी.

खबरें और भी:-

विधानसभा चुनाव: राजस्थान के सीकर में मतदान के दौरान मचा बवाल

राजस्थान चुनाव में वोटिंग से पहले पकड़ी गई 1080 पेटी शराब

राजस्थान चुनाव में हो सकता पलटवार इतिहास बदलेगी भाजपा या कांग्रेस बनाए रखेगी दस्तूर