कास्टिंग काउच का शिकार हो चुकी है साथ निभाना साथिया 2 की यह अदाकारा
कास्टिंग काउच का शिकार हो चुकी है साथ निभाना साथिया 2 की यह अदाकारा
Share:

स्टार प्लस का सीरियल साथ निभाना साथिया 2 इन दिनों खूब पसंद किया जा रहा है। वहीं इस शो में भी एक के बाद एक कई ट्विस्ट आते रहते हैं। शो में गहना का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस स्नेहा जैन को भी फैंस का बड़ा प्यार मिल रहा है। गहना के नाम से आज घर-घर में अपनी पहचान बनाने वाली स्नेहा ने यहां तक पहुंचने के लिए अपने करियर में कई मुश्किलों का सामना किया है। जी हाँ और हाल ही में उन्होंने अपने साथ हुए कास्टिंग काउट के एक किस्से को शेयर किया है। जी दरअसल हाल ही में अदाकारा ने बताया कि ये अनुभव उनकी लाइफ का सबसे बुरा अनुभव था।

एक मशहूर वेबसाइट से बातचीत में अदाकारा ने कहा- ''मैं ग्रेजुएशन में थी, तब साउथ फिल्मों के एक कास्टिंग डायरेक्टर ने मुझे फोन किया और स्टूडेंट लाइफ पर बनने वाली एक फिल्म का ऑफर दिया। उन्होंने बताया कि इस फिल्म में तीन कपल्स की कहानी को दिखाया जाएगा। इसके बाद मैं उनसे मिलने के लिए हैदराबाद गई। और जब मैं उस आदमी से मिली तो उसने मुझसे कॉम्प्रोमाइज करने के लिए कहा।' आगे अदाकारा ने बताया कि, 'उनकी ये बातें सुनकर मैं हैरान हो गई थी। उन्होंने मुझसे कहा था कि, अगर मैं कॉम्प्रोमाइज करती हूं तो डायरेक्टर से मिल सकती हूं। और मेकर्स मुझे फिल्म के लिए मोटी रकम भी देंगे। तभी मुझे ये पता चल गया था कि मैं गलत जगह फंस गई हूं। और मैंने उस आदमी को साफ मना कर दिया।'

आप सभी को हम यह भी बता दें कि गहना के रोल के लिए स्‍नेहा जैन मेकर्स की पहली पसंद नहीं थीं। जी दरअसल उनसे पहले गहना का किरदार पांच एक्ट्रेसेस को ऑफर हुआ था लेकिन सभी ने इसे करने से मना कर दिया। इसी के चलते शो न्यू कमर यानि स्नेहा जैन को मिल गया।

सिर्फ टॉवल पहने निया शर्मा ने शेयर कर दी तस्वीर

इस बिजनेसमैन से शादी करने जा रहीं हैं मौनी रॉय!

बिग बॉस 15 में उमर रियाज और डोनल बिष्ट ने ली शानदार एंट्री, सामने आया प्रोमो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -