सिर्फ टॉवल पहने निया शर्मा ने शेयर कर दी तस्वीर
सिर्फ टॉवल पहने निया शर्मा ने शेयर कर दी तस्वीर
Share:

छोटे पर्दे पर अपने दमदार अंदाज के लिए मशहूर होने वाली निया शर्मा को उनके बेबाक अंदाज के लिए जाना जाता है। निया आए दिन अपने बेबाक अंदाज और अपने फोटोज के चलते सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं। अदाकारा को हमेशा ही उनके ग्लैमसर अंदाज के लिए जाना जाता है। कुछ समय पहले ही निया ने अपना 31वां जन्मदिन मनाया है और उनके जन्मदिन के फोटोज हम पहले ही आपको दिखा चुके हैं। अब इन सभी के बीच निया की एक और तस्वीर वायरल हो रही है। उनकी इस तस्वीर को देखकर आपके भी होश उड़ने वाले हैं।

जी दरअसल हाल ही में निया शर्मा ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक बेहद ही ग्लैमरस तस्वीर पोस्ट की है। इस तस्वीर में आप देख सकते हैं कि निया सिर्फ एक पिंक कलर की टॉवेल में नजर आ रही हैं। वहीं इस फोटो में वह बिना मेकअप के नजर आ रहीं हैं जिसे देख फैंस के होश उड़े हुए हैं। अदाकारा की इस तस्वीर में आप देख सकते हैं कि उनकी अदाएं देखने लायक हैं और उनका अंदाज कातिलाना है। निया ने अपने बालों को ऊपर किया हुआ है और बन बनाया हुआ है। वैसे निया अपनी इस तस्वीर के चलते ट्रोल भी हो रहीं हैं।

कुछ समय पहले ही निया ने अपनी चार फोटोज़ शेयर की थीं। उन फोटोज़ में निया ने ट्रांसपेरेंट टॉप पहना हुआ है जो उनकी अदाओं को चमकता हुआ दिखा रहा है। उस दौरान सफेद रंग के ट्रांसपेरेंट टॉप के साथ निया ने सफेद रंग के ही बूट पहने हैं। वहीं ब्लैक शॉर्ट्स और ब्लैक ब्रालेट पहने निया अलग अंदाज में नजर आ रहीं थीं।

बिग बॉस 15: जंगल के राजा बनेंगे सलमान खान, सामने आया एंट्री का प्रोमो

VIDEO: अनुज-वनराज के बाद अनुपमा ने किया ऐसा डांस की देखकर रह गए सब दंग

पवित्र रिश्ता 2 में 'मानव' का किरदार निभाकर ट्रोल होने पर शाहीर शेख ने तोड़ी चुप्पी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -