बिग बॉस 15 में उमर रियाज और डोनल बिष्ट ने ली शानदार एंट्री, सामने आया प्रोमो
बिग बॉस 15 में उमर रियाज और डोनल बिष्ट ने ली शानदार एंट्री, सामने आया प्रोमो
Share:

देश के सबसे बड़े और चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 15 का आगाज सिर्फ 1 दिन दूर है। शनिवार मतलब 2 अक्टूबर को शो का ग्रैंड प्रीमियर होगा। सलमान खान के शो में टेलीविज़न जगत के कई मशहूर चेहरे एंट्री कर रहे हैं। बिग बॉस 15 को लेकर प्रशंसकों के बीच शानदार उत्साह है। कई प्रतियोगियों के प्रोमो रिलीज हो चुके हैं। अब उमर रियाज एवं डोनल बिष्ट का प्रोमो आउट हो गया है।

वही वीडियो में दोनों प्रतियोगियों ने बेहतरीन एंट्री मारी है। डोनल बिष्ट की परफॉर्मेंस के साथ वीडियो का आरम्भ हुआ। कटरीना कैफ के सांग कमली पर डोनल बिष्ट अपनी कातिलाना अदाओं को दिखाते हुए परफॉर्म करती हैं। वीडियो में डोनल रेड शिमरी आउटफिट में दिखाई दी। तत्पश्चात, आसिम रियाज के भाई उमर एंट्री मारते हैं। उमर ने स्टूडेंट ऑफ द ईयर के सांग Kukkad पर परफॉर्मेंस दी। इस के चलते उमर शर्टलेस भी हुए। अपने शर्टलेस अवतार से उमर रियाज ने प्रशंसकों को इंप्रेस किया। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

वही प्रोमो वीडियो को देखने के पश्चात् प्रशंसक उमर की प्रशंसा करते नहीं थक रहे। एक फैन ने लिखा- उफफफ।।। हमारा मुंडा कितना हॉट लग रहा है। यूजर्स ने डोनल और उमर के प्रोमो पर फायर इमोजी कमेंट किया है। उमर एवं डोनल से पहले तेजस्वी प्रकाश तथा अकासा सिंह का वीडियो सामने आया था। वीडियो में दोनों का जबरदस्त अवतार देखने को मिला था। सीजन 15 में कई बेहतरीन पर्सनैलिटीज एंट्री कर रही हैं। सबसे सरप्राइजिंग नाम जय भानुशाली का रहा। जिनकी एंट्री सभी के लिए सरप्राइजिंग रही क्योंकि जय का नाम किसी भी रिपोर्ट में सामने नहीं आया था।

इस बिजनेसमैन से शादी करने जा रहीं हैं मौनी रॉय!

शत्रुघ्न सिन्हा को लेकर कपिल शर्मा ने कह डाली ऐसी बात कि भड़की सोनाक्षी ने मार दिया मुक्का

VIDEO: अनुज-वनराज के बाद अनुपमा ने किया ऐसा डांस की देखकर रह गए सब दंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -