हिना खान ने स्मृति ईरानी की यूँ की तारीफ़ तो एक्ट्रेस का यह था रिएक्शन
हिना खान ने स्मृति ईरानी की यूँ की तारीफ़ तो एक्ट्रेस का यह था रिएक्शन
Share:

टीवी क्वीन एकता कपूर के जन्मदिन के मौके पर स्मृति ईरानी ने उन्हें विश करने के लिए एक खास वीडियो बनाया था. वहीं इस वीडियो पर हिना खान ने भी कमेंट किया था. हिना ने स्मृति को इंस्पिरेशनल बताया था, जिसके जवाब में एकता ने उनसे मिलने की इच्छा जताई थी. इसके साथ ही स्मृति ईरानी और हिना खान के बीच इंस्टाग्राम पर हुई इस चिटचैट की काफी चर्चा है. वहीं कमेंट बॉक्स में हिना स्मृति ईरानी की तारीफों के पुल बांधती नजर आईं. हिना ने सबसे पहले कमेंट बॉक्स में लिखा- ये वीडियो काफी स्वीट है. 

वहीं स्मृति आप उस दौर की इकलौती ऐसी एक्ट्रेस हैं जो मेरी फेवरेट रहीं. वहीं मैं पिछले 11 सालों से हर इंटरव्यू में आपका जिक्र करती हूं. आप स्क्रीन पर मैजिकल थीं. इसके साथ ही एकता कपूर जानती हैं कि मैं आपका कितना सम्मान करती हूं. वहीं हिना खान को जवाब देते हुए स्मृति ईरानी ने लिखा- हिना थैंक्यू. इन शब्दों के लिए मैं आपकी आभारी हूं. वहीं उम्मीद है जल्द आपसे मिलूंगी. स्मृति ईरानी द्वारा बनाए गए इस खास वीडियो पर कई सेलेब्स ने कमेंट किया था.

आपकी जानकारी के लिए बता दें की एकता कपूर और स्मृति ईरानी बेहद अच्छी दोस्त हैं. एकता कपूर के बेटे रवि संग भी स्मृति ईरानी अच्छी बॉन्डिंग शेयर करती हैं. वहीं एकता के जन्मदिन को खास बनाने के लिए स्मृति ईरानी ने सभी सेलेब्स को मिलाकर एक वीडियो बनाया था. जिसमें सभी ने एकता को जन्मदिन की बधाई दी थी. आपकी जानकारी के लिए बता दें की ये सभी वे कलाकार थे जिन्होंने किसी ना किसी शो में एकता कपूर के साथ काम किया था.

हिंदुस्तानी भाऊ ने एकता कपूर से की 'पद्मश्री' वापस लौटाने की मांग

सिद्धार्थ शुक्ला के होठों पर शहनाज़ ने किया कमेंट

मंदिरों के दरवाजे खुलने के बाद अरुण गोविल ने की अपील

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -