मंदिरों के दरवाजे खुलने के बाद अरुण गोविल ने की अपील

अनलॉक 1.0 के तहत गृह मंत्रालय के गाइडलाइंस के अनुरूप 8 जून यानी सोमवार से देश के तमाम मंदिरों के दरवाजे खोल दिए गए हैं.वहीं  कुछ पाबंदियों के साथ देशभर में धार्मिक स्थल खुलने को लेकर टीवी के राम यानी एक्टर अरुण गोविल  ने लोगों से अपील की है कि वे सरकार के नियमों का पालन करें.इसके साथ ही अरुण गोविल ने ट्वीट कर कहा है, 'आज से धार्मिक स्थल खुल गए हैं, आपकी सुरक्षा ईश्वर को भी प्यारी है, इसलिए सुरक्षा नियमों का पालन करें. आपकी जानकारी के लिए बता दें की बता दें कि कोरोना काल में अरुण गोविल लगातार सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं और अपने प्रशंसकों को इस कोरोना वायरस को लेकर जागरूक कर रहे हैं.'

आपकी जानकारी के लिए बता दें लॉकडाउन के बीच दूरदर्शन पर रामायण की वापसी हुई थी. जिसके बाद सीरियल के कैरेक्टर और धारावाहिक दोनों ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं. 80 के दशक के इस धारावाहिक को इस जमाने में भी लोगों ने खूब पसंद किया. रामायण की लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि टीआरपी और दर्शकों के मामले में इसने HOB के फेमस टीवी सीरीज गेम ऑफ थ्रोन्स को भी पीछे छोड़ दिया है.

इसके अलावा उल्लेखनीय है कि देश में कोविड-19 के रिकॉर्ड 9,983 नए मामले सामने आने के बाद देशभर में संक्रमितों की कुल संख्या 2,56,611 पर पहुंच गई है हालाँकि  संक्रमण के कारण 206 और मौतें होने के साथ ही मरने वालों की संख्या 7,135 हो गई है. इसके साथ ही जॉन्स हॉपकिन्स यूनिवर्सिटी के आंकड़ों के अनुसार, भारत दुनिया में अमेरिका, ब्राजील, रूस और ब्रिटेन के बाद कोविड-19 महामारी से सबसे अधिक प्रभावित होने वाला पांचवां देश है.

'नागिन 4' से बाहर होने को लेकर जैस्मीन भसीन ने कही यह बात

अनलॉक-1 फेज को कसौटी के स्टार्स ऐसे कर रहे है एन्जॉय

स्टेट लेवल के क्रिकेटर रह चुके हैं टीवी एक्टर करण वाही

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -