सिद्धार्थ शुक्ला के होठों पर शहनाज़ ने किया कमेंट
सिद्धार्थ शुक्ला के होठों पर शहनाज़ ने किया कमेंट
Share:

टीवी की जानी मानी बिग बॉस 13  से सुर्खियों में आई एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला और पंजाबी सिंगर शहनाज गिल की जोड़ी एक बार फिर चर्चा में है. इसके अलावा चर्चा में इतनी कि एक बार फिर से इस जोड़ी ‌ट्विटर इंडिया के टॉप ट्रेंड में नंबर वन तक पहुंच गई.वहीं  जिन दिनों बिग बॉस का प्रसारण हो रहा था उन दिनों तो इस जोड़ी के बारे में कुछ ना कुछ रोजाना ट्रेंड में शामिल हुआ करता था. परन्तु अब जब बिग बॉस के अगले सीजन की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं उस वक्त भी ये जोड़ी लोगों के जेहन में इतनी ताजी क्यों है| असल में , सिद्धार्थ शुक्ला ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर शेयर की. इस पर रिएक्‍शन देते हुए शहनाज गिल ने कुछ चौंकाने वाली बातें लिखीं. 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की शहनाज ने कहा, "आज मैं रोक नहीं पा रही खुद को कमेंट करने से, कोई इतना क्यूट कैसे लग सकता है. बिग बॉस में मेरी तारीफ करता था, आज मैं बोलती हूं वॉव. तुम्हारी आंखें जानलेवा हैं. इसके अलावा तुम्हारे बेतरतीब बाल, तुम्हारे गुलाबी होठ, क्या रफ एंड टफ लुक है यार, वाकई तुम एक गरम सिगरेट की तरह हो. वहीं सूरज, चांद, सितारा, इंद्र धनुष, क्रिसमस के पेड़, पूरा जहां.वहीं "फिर क्या था इस बात पर दोनों के चाहने वालों ने इतना वायरल किया कि ये फिर से टॉप ट्रेंड पर पहुंच गए. बता दें कि ये दोनों बिग बॉस के घर में पहले दिन से आखिरी दिन तक टिके रहे. इन दोनों में बिग बॉस जीतने की प्रमुख दावेदारी मानी जाती रही. 

परन्तु आखिर के दिनों में शहनाज ने सिद्धार्थ को जिताने के लिए अपने गेम को कमजोर कर लिया. वो चाहती थीं कि सिद्धार्थ जीतें. वो अक्सर कहा करती थीं कि उन्होंने सिद्धार्थ से प्यार किया है और हमेशा करती रहेंगी. इसके साथ ही बिग बॉस के बाद जब शहनाज का स्वयंवर रचाया जाने लगा तो सभी चौंक गए. परन्तु बाद में शहनाज ने लोगों से माफी मांगते हुए कहा कि वो सिद्धार्थ शुक्ला से ही प्यार करती हैं और उन्हीं की बनना चाहती हैं. इसके साथ ही बिग बॉस से बाहर आने के बाद दोनों का एक म्यूजिक वीडियो भी आ चुका है. वहीं अब लॉकडाउन के चलते शहनाज मुंबई में ही एक होटल में फंसी हुई हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Sidharth Shukla (@realsidharthshukla) on

'नागिन 4' से बाहर होने को लेकर जैस्मीन भसीन ने कही यह बात

अनलॉक-1 फेज को कसौटी के स्टार्स ऐसे कर रहे है एन्जॉय

स्टेट लेवल के क्रिकेटर रह चुके हैं टीवी एक्टर करण वाही

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -