हरियाणवी क्वीन सपना चौधरी ने लॉक डाउन के बीच मारे ठुमके
हरियाणवी क्वीन सपना चौधरी ने लॉक डाउन के बीच मारे ठुमके
Share:

टीवी के जाने मने शो बिगबॉस की फेम और हरियाणवी क्वीन सपना चौधरी (Sapna Choudhary) अपनी जबरदस्त डांस परफॉर्मेंस के चलते दर्शकों के दिलों पर राज करती हैं। इसके साथ ही इन दिनों कोरोना वायरस लॉकडाउन के कारण उनकी कोई भी डांस परफॉर्मेंस नहीं हो रही है| आपकी जानकारी के लिए बता दें की  इसीलिए वो सोशल मीडिया पर कुछ पुरानी तस्वीरें शेयर करके फैंस का दिल बहला रही हैं। वहीं आइए आपको सपना चौधरी के द्वारा शेयर की गई लेटेस्ट तस्वीरें दिखाते हैं।

इसके साथ ही सपना चौधरी (Sapna Choudhary) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। उनके इंस्टाग्राम पर 2 मिलियन से भी ज्यादा फॉलोअर्स हैं।आए दिन इंस्टाग्राम पर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) की खूबसूरत तस्वीरें वायरल होती रहती हैं। वहीं लेटेस्ट तस्वीरों में सपना चौधरी ग्रीन सलवार सूट में जरदस्त डांस करती दिखाई दे रही है।इन खूबसूरत तस्वीरों को सपना ने खुद अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें की  इन तस्वीरों को शेयर करते हुए हरियाणा की क्वीन सपना चौधरी ने लिका है‘हम देसी थे, देसी है और देसी रहेंगे।‘ वहीं सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने अपने करियर की शुरुआत स्टेज डांसर के तौर पर की थी। जब उन्हें लोकप्रियता मिल गई तब उन्हें भाईजान के बिग बॉस 11 का भी ऑफर आया था।

11 साल बाद 'डांस इंडिया डांस' सीजन 2 का होगा प्रसारण

राहुल महाजन की पूर्व पत्नी डिंपी के घर आया नया मेहमान

इन टीवी सेलेब्स ने काटे अपने भाई और पापा के बाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -