11 साल बाद 'डांस इंडिया डांस' सीजन 2 का होगा प्रसारण
11 साल बाद 'डांस इंडिया डांस' सीजन 2 का होगा प्रसारण
Share:

टीवी के जाने माने शो 'रामायण', 'महाभारत', 'शक्तिमान', 'साराभाई वर्सेस साराभाई', 'खिचड़ी' और 'ऑफिस ऑफिस' जैसे तमाम शोज के बाद जी टीवी अपने डांस रियलिटी शो 'डांस इंडिया डांस सीजन 2' का फिर से प्रसारण करने जा रहा है। इसके साथ ही यह शो लोगों द्वारा खूब पसंद किया गया था। वहीं खास तौर पर डांस पसंद करने वाले युवाओं के लिए तो यह शो मनोरंजन का धमाका रहा है। इस शो की विजेता शक्ति मोहन थीं | वहीं धर्मेंश को दूसरा स्थान हासिल हुआ था। इसके साथ ही टीवी पर इस शो के दोबारा प्रासारित होने से शक्ति मोहन काफी खुश हैं। वहीं इस शो के माध्यम से वह फिर एक बार अपनी पुरानी यादों को जीने के लिए बेकरार हैं। इसके साथ ही यह शो प्रत्येक रविवार दोपहर 1 बजे प्रसारित हो सकता है ।

इसके साथ ही अपना उत्साह साझा करते हुए शक्ति मोहन ने कहा, 'उस समय हम डांस प्रैक्टिस और अपनी तैयारियों में ही व्यस्त रहते थें, उस वजह से हमें समय ही नहीं मिल पाता था कि हम अपने आपको टीवी पर परफॉर्म करते हुए देखें। वहीं अब जबकि यह शो फिर एक बार टीवी पर दस्तक दे रहा है तो मैं पहली बार खुद को परफॉर्म करते हुए देखूंगी।'डांस इंडिया डांस' ने हमें बहुत कुछ दिया है। यह ऐसा शो है जो हमेशा मेरे दिल के करीब रह सकता है । वहीं इस शो ने मुझे एक प्लेटफॉर्म दिया है और आज मैं जिस मुकाम पर हूं वहां पहुंचने में मदद की है। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की यह देखना दिलचस्प होगा कि एक परफॉर्मर के तौर पर मुझमें कितना परिवर्तन आया है साथ ही मुझे पुरानी यादों को फिर से जीने का मौका मिल सकता है।''डांस इंडिया डांस सीजन 2' 18 दिसंबर 2009 से 23 अप्रैल 2010 तक प्रसारित हुआ था। वहीं इस शो में गीता कपूर, टेरेंस और रेमो डिसूजा जज के रूप में थें तो वहीं दिग्गज अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती ग्रेंड मास्टर के तौर पर थें। इसके साथ ही इस सीजन में कुल 21 प्रतियोगियों ने हिस्सा लिया था। वहीं फाइनल में शक्ति मोहन, धर्मेंश, पुनीत पाठक और बिन्नी शर्मा ने जगह बनाई थी। वहीं पहले सीजन के विजेता सलमान युसुफ खान थें।

इन टीवी सेलेब्स ने काटे अपने भाई और पापा के बाल

'भगवान राम' अरुण गोविल की देखिये पुरानी तस्‍वीरें

फेक फेसबुक अकाउंट पर बोली श्‍वेता तिवारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -