राहुल महाजन की पूर्व पत्नी डिंपी के घर आया नया मेहमान
राहुल महाजन की पूर्व पत्नी डिंपी के घर आया नया मेहमान
Share:

टीवी के जाने माने अभिनेता राहुल महाजन की पूर्व पत्नी डिंपी गांगुली के घर एक बार फिर से किलकारियां गूंजी हैं। इसके साथ ही डिंपी ने बेटे को जन्म दिया है। वहीं इस बात की जानकारी डिंपी ने खुद सोशल मीडिया पर साझा की। इसके साथ ही डिंपी के इस पोस्ट के बाद सितारे उन्हें सोशल मीडिया पर बधाई दे रहे हैं। वहीं अपने इस पोस्ट में डिंपी ने अपने बेटे की पहली तस्वीर भी शेयर की। आपकी जानकारी के लिए बता दें की डिंपी ने इंस्टाग्राम पर बच्चे की तस्वीर साझा करते हुए लिखा- 'ईस्टर इव पर जन्मा बनी ब्लू...आर्यन रॉय।' वहीं तस्वीर में बच्चे के पैर नजर आ रहे हैं। वहीं डिंपी 'बिग बॉस' सीजन आठ में नजर आई थीं।

वहीं उनके साथ इस शो में हिस्सा लेने वाले पूर्व प्रतियोगी डियांड्रा ने डिंपी के इस पोस्ट पर कमेंट किया- 'बधाई मेरी जान।'वहीं  बिंदु दारा सिंह भी खुद को रोक नहीं पाए। इसके साथ ही इन्होंने भी कमेंट किया- 'अच्छे दिन में उसका जन्म हुआ है। तुम्हें और तुम्हारे परिवार को बधाई।' वहीं डिंपी ने राहुल महाजन से तलाक लेने के बाद साल 2015 में रोहित रॉय से शादी कर ली थी। वहीं डिंपी की एक बेटी भी है। वहीं डिंपी गांगुली इस वक्त फ्रांस में हैं। वह अपने पति और बच्चे के साथ खुशहाल जिंदगी जी रही हैं। इसके साथ ही डिंपी ने मॉडल के साथ-साथ टीवी सीरियल्स में भी काम कर चुकी हैं।

आपकी जानकारी के लिए बता दें की डिंपी ने साल 2010 में 'तुझ संग प्रीत लगाई सजना' सीरियल से अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद 'ये रिश्ता क्या कहलाता है', 'कहानी चंद्रकांता की', 'ससुराल गेंदा फूल' और 'एक हजारों में मेरी बहना है' सीरियल में काम किया। इसके साथ ही रियलिटी शो 'बिग बॉस 8' के अलावा 'नच बलिए 5' में भी नजर आईं। इसके साथ ही अपने करियर से ज्यादा डिंपी राहुल महाजन से तलाक और कुछ तस्वीरों की वजह से लाइमलाइट में रहीं थी । इन तस्वीरों में डिंपी के चेहरे पर मारपीट के निशान थे। वहीं राहुल के मारपीट के पीछे की वजह मोबाइल फोन बताया गया। 

इन टीवी सेलेब्स ने काटे अपने भाई और पापा के बाल

'भगवान राम' अरुण गोविल की देखिये पुरानी तस्‍वीरें

फेक फेसबुक अकाउंट पर बोली श्‍वेता तिवारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -