इन टीवी सेलेब्स ने काटे अपने भाई और पापा के बाल
इन टीवी सेलेब्स ने काटे अपने भाई और पापा के बाल
Share:

पीएम मोदी द्वारा घोषित किए लॉकडाउन की समय-सीमा अगले हफ्ते ही खत्म होने वाली थी। इसके साथ ही कोरोनावायरस के मामले लगातार सामने आते जा रहे है और इसी वजह के चलते इस लॉकडाउन को दो हफ्ते के लिए और आगे बढ़ा दिया गया है। इसके अलावा सभी लोगों की तरह टीवी सेलेब्स भी अपने घरों में है और सभी अपने-अपने घरवालों के साथ जमकर क्वालिटी टाइम भी बिता रहे हैं। 

इसके साथ ही इस बीच कई सेलेब्स ने तो अपने घरवालों को हेयरकट भी दे डाला है। वहीं एक मिडिया रिपोर्टर की इस खास रिपोर्ट में कुछ ऐसे ही सेलेब्स पर नजर डालते है | आपकी जानकारी के लिए बता दें की  खतरों के खिलाड़ी 10 में नजर आने वाले शिविन नारंग ने हाल ही में अपने पापा के बाल काटे है। वहीं अंकिता लोखंडे भी इस समय घर पर ही हैं और हाल ही उन्होंने अपने भाई को हेयरकट दिया था।

आपकी जानकारी के लिए बता दें की 'मेरे डैड की दुल्हन' एक्ट्रेस श्वेता तिवारी ने घर पर ही बेटे को नया हेयरस्टाइल दे दिया है। वहीं करण वी ग्रोवर ने कुछ दिन पहले ही खुद ही अपने बाल काटे थे। वहीं मधुरिमा तुली ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कहा था कि वह पुराने बालों को ज्यादा मिस कर रही हैं। वहीं नकुल मेहता ने भी कुछ दिन पहले ही घर पर ही हेयरकट किया है और अब उनका ओवरऑल लुक बदल गया है।

रतन राजपूत ने लॉकडाउन के बीच जुगाड़ से बनाया टीवी

सीधे पल्लू की साड़ी में अवॉर्ड लेने पहुँच गयी थी दीपिका चिखलिया

सीरियल 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' में रोन‍ित रॉय को ऐसे मिला काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -