सिमरन सचदेवा नहीं कहेगी 'छोटी सरदारनी' को बाय-बाय
सिमरन सचदेवा नहीं कहेगी 'छोटी सरदारनी' को बाय-बाय
Share:

कोरोनावायरस लॉकडाउन के कारण फिल्म और टेलीविजन इंडस्ट्री को बड़ा नुकसान हुआ है। वहीं कुछ समय पहले ही टीवी और फिल्मों की जानी-मानी निर्माता एकता कपूर ने आर्थिक नुकसान को कम करने के लिए सुपरनैचुरल शो 'नागिन 4' को ऑफ एयर करने का फैसला लिया है। वहीं एकता कपूर ने अधिकारिक बयान जारी कर इसका खुलासा किया था। इसके बाद मीडिया में खबर आई कि टीवी शो 'छोटी सरदारनी' फेम अभिनेत्री सिमरन सचदेवा को दृष्‍ट‍ि ग्रेवाल ने रिप्लेस किया है। इसके अलावा  शो में अब ‘हरलीन कौर’ के किरदार में दृष्‍ट‍ि दिखाई देंगी। इसी बीच सिमरन सचदेवा को लेकर एक और बड़ी खबर सामने आ रही ह, जिसमें बताया जा रहा है कि अदाकारा ने शो छोड़ने का अपना फैसला बदल दिया है।

वहीं एक मिडिया रिपोर्टर को दिए अपने इंटरव्यू में सिमरन सचदेवा ने कहा है, 'फीस में 40 प्रतिशित कटौती पर शो के प्रोड्यूसर से मेरे मतभेद थे, जो अब सुलझ गए हैं। कोरोना के कारण वो चाहते हैं कि मैं उनके साथ 40 प्रतिशित कटौती के साथ काम करूं और मुझे ये ठीक भी लग रहा है। वहीं मैंने इस शो में वापसी करने का फैसला लिया है।इसके अलावा  मैं इस शो का हिस्सा बनी रहूंगी और जल्द ही शूटिंग शुरू करूंगी।' वहीं वैसे इस इंटरव्यू से पहले सिमरन सचदेवा ने एक और इंटरव्यू दिया था, जिसमें वो प्रोड्यूसर्स के बर्ताव पर सवाल खड़े करती दिखाई दी थीं। अदाकारा ने कहा था कि ‘पैसों को लेकर लगातार प्रोडक्शन हाउस का बर्ताव खराब रहा है। शो के प्रोड्यूसर लगातार मुझसे बुरा व्यवहार कर रहे हैं। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की एक प्रोड्यूसर का व्यवहार बहुत रूड है, उसने मुझे कई बार बेइज्जत किया है।इसके अलावा  लॉकडाउन के कारण शूटिंग में लम्बा गैप हो गया है, मैंने सोचा ये मेरे लिया अच्छा मौका है कि मैं अपने बारे में सोचूं कि मुझे शो को अलविदा कहना है या नहीं ?' छोटी सरदारनी’ में सिमरन सचदेवा ‘हरलीन कौर’ के किरदार में नजर आती हैं। वहीं उनका ये किरदार काफी पॉपुलर और मजेदार है। वहीं महाराष्ट्र सरकार ने टीवी और फिल्मों की शूटिंग शुरू करने की अनुमति दे दी है और जल्द ही 'छोटी सरदारनी' के मेकर्स शो को दोबारा शुरू कर देंगे।

पहली मुलाकात में काम्या पंजाबी को शलभ ने दिया था यह तोहफा

तारक मेहता का फेम मुनमुन दत्ता ने शूटिंग शुरू होने को पर कही यह बात

आकांक्षा पुरी के नाम से छुटकारा पाना चाहते हैं पारस, हटवाएंगे टैटू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -