पहली मुलाकात में काम्या पंजाबी को शलभ ने दिया था यह तोहफा
पहली मुलाकात में काम्या पंजाबी को शलभ ने दिया था यह तोहफा
Share:

टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस और बिग बॉस की कंटेस्टेंट रही काम्या पंजाबी ने हाल ही में शलभ दांग  से शादी कर ली थी.इसके साथ ही शलभ हेल्थ सेक्टर से जुड़े हैं. वहीं दोनों की यह दूसरी शादी है और पहली शादी से उनकी एक संतान है. वहीं काम्या ने अब अपनी लव स्टोरी और शलभ से पहली मुलाकात के बारे में एक मिडिया रिपोर्टर को बताया है. वहीं काम्या ने बताया कि पहली बार मिलते ही शलभ उन्हें पसंद करने लगे थे परन्तु उसे प्यार में पड़ने में थोड़ा समय लगा. 

इसके अलावा एक-दूसरे से फोन पर एक महीने तक बात हुई, फिर इसके बाद शलभ किसी काम से मुंबई आए तो दोनों ने मिलने का फैसला किया. वहीं काम्या ने कहा कि उन्होंने शलभ में देखा मैच्योरिटी और परिवार के लिए जिम्मेदारी देखी और यही उन्हें पसंद आया. वहीं काम्या ने बताया कि प्रोफेशन को लेकर शलभ हमेशा उन्हें समझते हैं.इसके साथ ही काम्या ने बताया कि पहली मुलाकात में ही शलभ ने उन्हें Swarovski ईयररिंग्स दिए थे. इसके अलावा इसे देखकर काम्या हैरान रह गई और थोड़ी अनकंफर्टेबल भी थीं. 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की काम्या ने बताया कि जहां पहली शादी में उन्हें एक गुलाब का फूल भी नहीं मिला था वहीं ये शख्स उनके लिए पहली मुलाकात में Swarovski ईयररिंग्स लेकर आया.आपकी जानकारी के लिए बता दें कि काम्या ने साल 2003 में बंटी नेगी से शादी की थी. इसके साथ ही 40 वर्षीय काम्या की एक 9 साल की बेटी आरा है. वहीं काम्‍या का अपने पति बंटी नेगी से तलाक 2013 में हुआ था. वहीं शलभ का भी पिछली शादी से एक बेटा है.

बेटी अनायरा के साथ कपिल शर्मा यूं ब‍िता रहे हैं समय

इस एक्टर की शादी के बाद एकता कपूर करेगी अपने हाथ पीले

टीवी की इन बहुओं ने एकता कपूर को दी जन्मदिन की बधाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -