तारक मेहता का फेम मुनमुन दत्ता ने शूटिंग शुरू होने को पर कही यह बात
तारक मेहता का फेम मुनमुन दत्ता ने शूटिंग शुरू होने को पर कही यह बात
Share:

लोकप्रिय टीवी धारावाहिक तारक मेहता का उल्टा चश्मा की शूटिंग फिर से शुरू होने वाली है. इसके साथ ही महाराष्ट्र सरकार ने 1 जून से फिल्मों की शूटिंग की अनुमति दे दी है. इसके साथ ही सीरियल में बबिता अय्यर की भूमिका निभाने वाली मुनमुन दत्ता ने एक मिडिया रिपोर्टर से बात करते हुए इस बारे में विस्तार से जानकारी दी.उन्होंने बताया कि, ‘हम वास्तव में यह तय नहीं कर पाए हैं कि शूटिंग कब शुरू होने वाली है, परन्तु हमारे निर्माता ने निश्चित रूप से सभी एहतियाती उपाय करने के बाद इसे शुरू करने का निर्णय लिया है. वहीं यह एक सराहनीय और साहसिक फैसला है. अभी तो सब कुछ प्लानिंग के स्तर पर ही है.

इसके साथ ही सभी को अपना फायदा-नुकसान सोचकर योजना बनानी होगी और फिर काम शुरू करना होगा.’मुनमुन दत्ता ने कहा कि, वह काम पर वापस जाने के लिए उत्सुक है. वहीं ‘विभिन्न लोगों की कोविड-19 के बारे में अलग-अलग राय है, लेकिन मैं निश्चित रूप से काम पर वापस जाना चाहती हूं और सामान्य जीवन फिर से शुरू करना चाहती हूं. वहीं हम सभी ने अपने घर पर रहकर अपना योगदान दे दिया है, परन्तु अब हम सभी को बड़ी तस्वीर भी देखनी होगी.’मुनमुन दत्ता ने आगे बताया कि कैसे हमें वायरस के साथ रहना सीखना है. वहीं उसने कहा, ‘वर्तमान में स्थिति ऐसी है कि जब तक वैक्सीन उपलब्ध नहीं हो जाती तब तक हमें वायरस के साथ ही रहना होगा जैसे हम कई अन्य घातक वायरसों और बैक्टीरिया के साथ रहते हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दें की  लोग हमेशा के लिए लॉकडाउन में नहीं रह सकते. इसके अलावा यह एक अच्छी बात है कि लॉकडाउन चरणों में खोली जा रही है. इसके अलावा मुझे यथासंभव अधिक सावधानियों के साथ काम करके खुशी होगी.वहीं एक मिडिया रिपोर्टर की रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि तारक मेहता के निर्माता असित मोदी  ने पहले कलाकारों के साथ एक वीडियो कॉल करके शूटिंग शुरू करने के बारे में बात की थी. वहीं उन्होंने कहा था कि, वे पूरी सावधानी के साथ आगे बढ़ेंगे. इसके साथ ही तारक मेहता का उल्टा चश्मा एक हिट टीवी शो है और यह एक स्तंभ पर आधारित है जो गुजराती साप्ताहिक पत्रिका चित्रलेखा में पत्रकार और स्तंभकार तारक मेहता ने लिखा है.

बेटी अनायरा के साथ कपिल शर्मा यूं ब‍िता रहे हैं समय

इस एक्टर की शादी के बाद एकता कपूर करेगी अपने हाथ पीले

टीवी की इन बहुओं ने एकता कपूर को दी जन्मदिन की बधाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -