आकांक्षा पुरी के नाम से छुटकारा पाना चाहते हैं पारस, हटवाएंगे टैटू
आकांक्षा पुरी के नाम से छुटकारा पाना चाहते हैं पारस, हटवाएंगे टैटू
Share:

टीवी के जाने माने रिएलिटी शो बिग-बॉस 13 को खत्म हुए 3 महीने से ज्यादा का समय होने वाला है, परन्तु  इसके कंटेस्टेंट्स और इनके विवाद अभी भी लाइमलाइट में बने हुए हैं. इसके साथ ही आसिम रियाज, हिमांशी खुराना, सिद्धार्थ शुक्ला, शहनाज गिल सहित पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा  भी लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं. वहीं पारस छाबड़ा ने जबसे बिग-बॉस हाउस में कदम रखा था, उनकी गर्लफ्रेंड आकांछा पुरी का नाम भी सामने आता रहा. वहीं पारस छाबड़ा खुद समय-समय पर अपनी गर्लफ्रेंड के साथ अपने रिश्ते को लेकर बात करते दिखे. इसके अलावा  शो के दौरान माहिरा शर्मा संग उनकी नजदीकियों ने भी खूब सुर्खियां बटोरीं. 

इसके साथ ही यही नहीं ब्रेकअप के बाद आकांक्षा पुरी ने पारस छाबड़ा के नाम का टैटू भी अपने हाथ से हटवा दिया. इन सबके बाद अब पारस छाबड़ा भी अपनी एक्स-गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी के नाम का टैटू अपने हाथ से हटवाना चाहते हैं. वहीं रिपोर्ट्स के अनुसार , पारस छाबड़ा अपने हाथ से आकांक्षा के नाम का टैटू हटवाने की प्लानिंग कर रहे हैं और लॉकडाउन खुलते ही वह सबसे पहले यही काम करेंगे. वहीं एक मिडिया रिपोर्टर से बात करते हुए पारस छाबड़ा ने आकांक्षा पुरी संग अपने रिश्ते को लेकर बात करते हुए इस बात का खुलासा किया. वहीं उन्होंने कहा- 'मेरा और आकांक्षा का ब्रेकअप हो चुका है. ऐसे में उसके नाम का टैटू रखने का कोई मतलब नहीं है. 

वहीं मैं बिग-बॉस के खत्म होते ही यह टैटू हटवाना चाहता था, लेकिन उसके तुरंत बाद मुझे दूसरा शो "मुझसे शादी करोगे'' मिल गया, जिसके चलते मैं इसे नहीं हटवा पाया और फिर लॉकडाउन लग गया.वंही उन्होंने आगे कहा, 'मेरे दिमाग में यह काफी लंबे समय से है, जैसे ही लॉकडाउन खुलेगा, सबसे पहले मैं आकांक्षा के नाम का टैटू हटवाउंगा. क्योंकि अब मैं और वो साथ नहीं हैं.' बता दें बिग बॉस के घर में रहते हुए भी पारस छाबड़ा कई बार कह चुके थे कि वह शो से बाहर आने पर आकांक्षा से ब्रेकअप कर लेंगे.

बेटी अनायरा के साथ कपिल शर्मा यूं ब‍िता रहे हैं समय

इस एक्टर की शादी के बाद एकता कपूर करेगी अपने हाथ पीले

टीवी की इन बहुओं ने एकता कपूर को दी जन्मदिन की बधाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -