एक ही शो में होंगी टीवी की ये दो खूबसूरत अदाकारा

टीवी की जानी मानी अभिनेत्री अदिति शर्मा इन दिनों अपने नए शो 'सिलसिला बदलते रिश्तों का' को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रही है. पिछले कई दिनों से इस शो के नाम को लेकर चर्चा हो रही थी कि इसका नाम बदल दिया जायेगा लेकिन अब इसका नाम डिसाइड हो गया हैं. खबर थी कि इस शो का नाम 'बावरे नैन रखा' जाएगा, लेकिन शो को नया नाम मिल गया है इस शो में एक बड़ा ट्विस्ट यह है कि सिर्फ शो में अदिति शर्मा ही नहीं, बल्कि मशहूर अभिनेत्री दृष्टि धामी भी शो का हिस्सा होगी.

गौरतलब है की दृष्टि धामी टीवी दुनिया का एक जाना पहचाना चेहरा है. उन्होंने टीवी के कई शोज में काम किया है आखिरी बार वह मशहूर शो 'परदेस में है मेरा दिल' का हिस्सा रही थी इसके बाद उन्होंने छोटे परदे से दुरी बना ली थी लेकिन अब इस शो 'सिलसिला बदलते रिश्तों का' के जरिये वह वापिस लौट रही है. बताया जा रहा है कि इस शो में इन दो खूबसूरत एक्ट्रेस के अलावा टीवी के जाने माने अभिनेता 'मेरी आशिकी तुमसे ही' फेम शक्ति अरोरा भी इस शो का हिस्सा होंगे.

खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि इन तीनो स्टार्स ने शो की शूटिंग भी शुरू कर दी है. वहीं खबर ये भी है कि इस शो में मशहूर अभिनेता अभिनव शुक्ल भी होंगे जो एक नेगेटिव किरदार में दिखाई देंगे. खास बात यह है कि ये शो मशहूर फिल्म निर्माता करण जौहर की फिल्म 'कभी अलविदा न कहना' पर आधारित है.

ये भी पढ़े

अपने बोल्ड लुक से इस टीवी एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर ढाया कहर

क्या आपने देखा हॉट एक्ट्रेस रुबीना दिलाइक का देसी लुक

फिर सामने आया निया शर्मा का बोल्ड अवतार

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -