अपने ग्लैमरस लुक से इस टीवी एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर ढाया कहर
अपने ग्लैमरस लुक से इस टीवी एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर ढाया कहर
Share:

टीवी के मशहूर शो 'तेनाली रामा' में नजर आ रही एक्ट्रेस प्रियंवदा कांत एक बार फिर से अपनी खूबसूरत तस्वीरों को लेकर चर्चा में है. गौरतलब है कि पिछले दिनों प्रियंवदा कांत ने बेहद ही हॉट तस्वीरें शेयर की थी जिसके बाद से वह काफी चर्चा में रही थी. अब एक बार फिर उन्होंने कुछ तस्वीर शेयर की है जिसमें वह हर बार की तरह इस बार भी बेहद हॉट एंड खूबसूरत नजर आ रही है. प्रियंवदा कांत सोशल मीडिया पर काफी कटिव रहती है और अक्सर अपनी हॉट तस्वीर और वीडियोज को लेकर सुर्खियों में बनी रहती है.

बता दे कि टीवी शो तेनाली रामा में प्रियंवदा कांत तेनालीराम की पत्नी की भूमिका निभा रही है जिसका नाम शारदा है इस शो में वह एक दम चुलबुले अवतार में जो बहुत ही नटखट टाइप की लड़की है. शो में उन्हें दर्शक काफी पसंद करते है. बता दे कि प्रियंवदा कांत बेहद ही खूबसूरत है वह अपनी हॉट तस्वीरें शेयर करके सभी के होश उड़ा देती है.

प्रियंवदा कांत ने न सिर्फ छोटे परदे पर बल्कि बड़े परदे पर भी काम किया है. उन्होंने सुपरस्टार टाइगर श्रॉफ की डेब्यू फिल्म 'हीरोपंती' में काम किया है. इस फिल्म में वह अभिनेत्री कृति सेनन की दोस्त की भूमिका में दिखाई दी थी. प्रियंवदा कांत ने टीवी के कई सीरियल्स में काम किया है. उन्होंने 'एक वीर की अरदास वीरा,' 'ससुराल सिमर का,' 'एक रिश्ता ऐसा भी' 'संतोषी मां' जैसे 10 से भी ज्यादा धारावाहिकों में काम कर चुकीं है.

ये भी पढ़े

क्या आपने देखा हॉट एक्ट्रेस रुबीना दिलाइक का देसी लुक

फिर सामने आया निया शर्मा का बोल्ड अवतार

'कृष्णा चली लंदन' के जरिये आज से देखें दो दिलों की दिलचस्प कहानी

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -