क्या आपने देखा स्टाइलिश एक्ट्रेस रुबीना दिलाइक का देसी लुक
क्या आपने देखा स्टाइलिश एक्ट्रेस रुबीना दिलाइक का देसी लुक
Share:

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस रुबीना दिलाइक इन दिनों अपनी तस्वीरों को लेकर चर्चा में बनी है. बता दे कि अक्सर अपनी हॉट एंड बोल्ड तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में रहने वाली रुबीना इस बार एक दम देशी लुक में नजर आ रही है जिसके चलते वह काफी चर्चा में चल रही है. गौरतलब है कि रुबीना हमेशा सोशल मीडिया पर अपनी हॉट एंड बोल्ड ही तस्वीरें शेयर करती है और उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल होती है वहीं उनके फैंस भी उनकी इस तरह की तस्वीरें काफी पसंद करते है.

 

रुबीना अपने बोल्ड लुक को लेकर कई बार ट्रोलिंग का शिकार भी हो चुकी है उन्हें कई बार उनकी बोल्ड तस्वीरों को लेकर ट्रोल किया जा चूका है. लेकिन रुबीना ने जो हाल ही में तस्वीर शेयर की है उसमे वह बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही है. इस तस्वीर में रुबीना ने ऑरेंज कलर का सूट पहना हुआ है जिसमें वह बला की खूबसूरत दिखाई दे रही है. यही नहीं बल्कि उनकी ये तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है. बात दे कि रुबीना टीवी दुनिया की एक जानी मानी अभिनेत्री है जिन्होंने टीवी के कई शोज में काम किया है.

उन्हें सबसे ज्यादा पहचान टीवी के चर्चित और मशहूर शो 'छोटी बहू' से मिली. इस शो में रुबीना ने एक बहुत ही सीदी साधी बहू का किरदार निभाया था जिसका नाम राधिका था. इस भूमिका में रुबीना को खूब पसंद किया गया और बहुत ही पॉपुलर हो गई. अब इन दिनों रुबीना टीवी के मशहूर शो 'शक्ति अस्तित्व के अहसास की' में नजर आ रही है जिसमें उनके साथ जाने माने अभिनेता विवियन डीसेना नजर आ रहे है.

ये भी पढ़े

फिर सामने आया निया शर्मा का बोल्ड अवतार

'कृष्णा चली लंदन' के जरिये आज से देखें दो दिलों की दिलचस्प कहानी

जब मेघन को देख रो पड़े प्रिंस हैरी

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -