फिर सामने आया निया शर्मा का किलर अवतार
फिर सामने आया निया शर्मा का किलर अवतार
Share:

अक्सर अपनी हॉट तस्वीरें शेयर कर सुर्खियों में रहने वाली एक्ट्रेस निया शर्मा एक बार फिर अपनी हॉट तस्वीर को लेकर चर्चा में है. हाल ही में निया ने सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीर शेयर की है जिसमें वह बेहद ही हॉट लग रही है. यही नहीं बल्कि हर बार की तरह इस बार भी निया की ये तस्वीर बड़ी ही तेजी से वायरल हो रही है. गौरतलब है कि निया अक्सर अपनी हॉट तस्वीरें शेयर करती है कई बार निया अपनी इन बोल्ड फोटो को लेकर ट्रोलिंग का शिकार भी हो चुकी है, हालांकि ये उन्हें इन सब बातों से कोई फर्क नहीं पड़ता है.

बता दे कि निया को पिछले दिनों एशिया की सबसे सेक्सी महिला का खिताब मिला है. निया सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अक्सर अपनी हॉट एंड बोल्ड लुक शेयर कर सुर्खिया लुटती है. खबरों की माने तो निया इन दिनों फिल्म निर्माता महेश भट्ट की वेब सीरीज 'ट्विस्टेड 2' को लेकर व्यस्त है. गौरतलब है कि पिछले दिनों इस सीरीज का ट्रेलर जारी कर दिया गया है जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया है वहीं निया इस वेब सीरीज में बेहद ही बोल्ड लुक में नजर आई है.

निया टीवी दुनिया की एक जानी मानी अभिनेत्री है जिन्होंने टीवी के कई शोज में काम किया है. उन्होंने अपने करियर की शुरुआत मशहूर शो 'एक हजारो में मेरी बहना है' के जरिये की थी इसके बाद वह टीवी का सबसे चर्चित शो 'जमाई राजा' का हिस्सा बनी और इस शो के जरिए वह घर-घर में पहचानी जाने लगी. अब आप उन्हें जल्द ही बड़े परदे पर देख पाएंगे खबरों की माने तो उन्हें फिल्म निर्माता महेश भट्ट ने अपनी अगली फिल्म के लिए साइन कर लिया है.

ये भी पढ़े

'कृष्णा चली लंदन' के जरिये आज से देखें दो दिलों की दिलचस्प कहानी

जब मेघन को देख रो पड़े प्रिंस हैरी

टीवी की इन मशहूर एक्ट्रेस ने किया साउथ की फिल्मों में काम

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -