बदलते रिश्तों के साथ बदल गई 'मधुबाला'
बदलते रिश्तों के साथ बदल गई 'मधुबाला'
Share:

बीते कुछ दिनों पहले ही शुरू हुआ टीवी सीरियल 'सिलसिला बदलते रिश्तों का' में नंदनी का किरदार निभा रही अभिनेत्री दृष्टि धामी इन दिनों खूब सुर्खियां लूट रही है. काफी लम्बे समय के बाद छोटे पर्दे पर लौटी दृष्टि धामी का किरदार दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है. इस शो में दृष्टि के साथ सीरियल 'आशिकी' फेम अभिनेता शक्ति अरोरा और अदिति शर्मा भी मुख्य भूमिका में दिखाई दे रहे है.

ख़ास बात यह है कि जब से यह शो शुरू हुआ है तभी से दर्शकों के दिलों पर राज कर रहा है. बता दे कि दृष्टि धामी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और वह अक्सर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर कर रहती है. अब हाल ही में दृष्टि ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है जो बड़ी ही तेजी से वायरल हो रही है. इन तस्वीरें में दृष्टि ने पिंक और गोल्डन की कलर की साड़ी पहनी हुई है जिसमे वह बेहद ही खूबसूरत दिखाई दे रही है. 

उनके फैंस भी दृष्टि की इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे है. जानकारी के लिए बताना चाहेंगे कि शुरूआती दिनों में सीरियल 'सिलसिला बदलते रिश्तों का' को लेकर खबर आ रही थी कि इस शो का नाम 'बावरे नैन रखा' जाएगा लेकिन बाद में 'सिलसिला बदलते रिश्तों का' ही फिक्स किया. इस शो में मशहूर अभिनेता अभिनव शुक्ला भी मुख्य भूमिका में है जो एक नेगेटिव किरदार में दिखाई दे रहे है. खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि ये शो मशहूर फिल्म निर्माता करण जौहर की फिल्म 'कभी अलविदा न कहना' पर आधारित है जो इन दिनों दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है.

ये भी पढ़े

फैंस को नागवार गुजरी मौनी रॉय की लेटेस्ट तस्वीरें

अब दिखेगा 'कृष्णा' का 'गोविंदा' अवतार

नागिन के साथ दिव्यांका त्रिपाठी की बेटी की पागलपंती

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -